उत्तर प्रदेश: युवती से बलात्कार की कोशिश, ज़िंदा जलाया

दिल्ली में हुआ फिर गैंगरेप
एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com
उत्तर प्रदेश:  कौशाम्बी जिले के कोखराज क्षेत्र में युवती से कथित रूप से दुष्कर्म की कोशिश की और बाद में उसको जिंदा जला दिया. पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस केस दर्ज करके इस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोखराज थाना क्षेत्र के छितानी का पुरवा मजरा असवां गांव निवासी मान सिंह ने कल देर रात पड़ोस में रहने वाली 14 वर्षीय एक लड़की के घर में घुसकर उससे बलात्कार की कोशिश की. उस वक्त घर में लड़की के अलावा बस उसकी दादी ही थी.
पीड़िता की चीख सुनकर बगल के कमरे में सो रही उसकी दादी की नींद टूट गई और जब उसने उठकर देखा तो वह आग की लपटों से घिरी जान बचाने को चीख रही थी. उसकी दादी ने शोर मचाना शुरू किया तो युवक ने वृद्ध दादी को भी लात-घूंसों से पीटा. इसके बाद आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया.
पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार पाण्डेय के मुताबिक, लड़की देर रात इलाज के दौरान मौत हो गई. आरोपी मानसिंह के खिलाफ अभियोग दर्ज कर उसे आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.
बताते चलें कि इस तरह यूपी के अमेठी में एक युवक ने अपने पड़ोस में रहना वाली लड़की के घर में घुसकर उसके साथ रेप का प्रयास किया था. लड़की के विरोध करने पर उसके उपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी और फरार हो गया. लड़की की चीख सुनकर लोगों ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.