कल ढाई बजे दोपहर रामरहीम को सुनाई जाएगी सज़ा

कल ढाई बजे दोपहर रामरहीम को सुनाई जाएगी सज़ा

एनपी न्यूज़ डेस्क|Navpravah.com रेप केस में सीबीआई विशेष न्यायालय द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद से हरयाणा और आसपास के क्षेत्रों में रामरहीम के भक्तो...

नापाक पाक ने तोड़ा फिर सीज़फायर, बच्चों समेत कई घायल  
चीन ने कहा हमारे सैनिक ‘चीन के क्षेत्र’ में ही तैनात रहते,भारत अपनी ‘गड़बड़ियां’ ठीक करे
सर्टिफिकेट पाकर खिले किसानों के चेहरे

एनपी न्यूज़ डेस्क|Navpravah.com


रेप केस में सीबीआई विशेष न्यायालय द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद से हरयाणा और आसपास के क्षेत्रों में रामरहीम के भक्तों ने जमकर उपद्रव किया जिसके बाद प्रशासन चौकन्ना हो गया है। यूपी के बॉर्डर वाले जिलों में धारा 144 लगा दी गई है। कल दोपहर हवाई जहाज से जज रामरहीम के पास पहुंचकर उसे सजा सुनाएंगे।

रामरहीम को रविवार को रोहतक स्थित जेल में सज़ा सुनाई जाएगी जहां उसे बंद रखा गया है। जज स्वयं प्लेन से रोहतक जेल जाएंगे और दोपहर 2:30 पर उसे अपराध की सजा सुनाई जाएगी। रोहतक में पुलिस की 23 कंपनियों को तैनात किया गया है। गौरतलब है कि सजा दोषी पाए जाने के बाद जो उपद्रव रामरहीम के भक्तों ने मचाया था वो दोबारा भी हो सकता है इसलिए सभी प्रयास किये जा रहे हैं कि ऐसी हिंसक घटना को रोका जा सके। डीजीपी ने कहा कि इस मामले में हिंसा भड़का ने के लिए आदित्य इंसां, धीमान इंसा व अन्य के खिलाफ देश द्रोह का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

अब तक हिंसा फैलाने वाले 926 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस हिंसा में 38 लोग मर चुके हैं जिनमें से 6 सिरसा के हैं। पंचकूला में मारे गए 24 लोगों की पहचान हो चुकी है उनका पोस्टमार्टम भी हो चुका है। वहीं 264 लोग घायल हुए हैं जिनमें से केवल 17 लोग ही जनरल अस्पताल में एडमिट है। दाखिल घायलों में 14 लोग पब्लिक अौर 3 पुलिस के जवान हैं। 



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0