संजय दत्त की मेगाबजट फिल्म ‘तोरबाज’ में एक नहीं बल्कि तीन-तीन एक्ट्रेस करने जा रही यह काम, जानिए कौन होंगी ये स्टार

0
10

कोमल झा| Navpravah.com

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की फिल्म ‘तोरबाज’ के भारत की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्मों में शामिल होने की खबरें लगातार आ रही हैं। फिल्म के निर्देशक गिरीश मलिक ने बताया कि फिल्म में 3 मुख्य एक्ट्रेस होंगी। डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक गिरीश ने कहा- फिल्म में तीन लड़कियां होंगी। पहली लड़की मां का रोल अदा करेगी। हमारे जेहन में इस रोल को लेकर कुछ नाम हैं। हम जल्द ही उनसे संपर्क करना शुरू करेंगे।

पहली लड़की का किरदार मां का होगा। गिरीश ने बताया की अब तक हमने किसी का नाम कन्फर्म नहीं किया हैं लेकिन अब तलाश शुरू कर देंगे।
इतना ही नहीं दूसरी लड़की रिफ्यूजी कैंप को चलाती है और इस किरदार के लिए हम हे अंतर्राष्ट्रीय चेहरे की तलाश हैं। इतना ही नहीं इस रोल के लिए हमने एक इरानी लड़की का नाम कन्फर्म भी कर लिया है। साथ ही तीसरी लड़की एक जॉर्डियन चेहरा होगी।

फिल्म अब बहुत जल्द ऑन फ्लोर्स जाने वाली है। फिल्म की शूटिंग अफगानिस्तान में होगी। फिल्म की कहानी उन पर मासूम बच्चों पर आधारित हैं जो जिहाद के नाम पर सुसाइड बॉम्बर बन जाते है और अपना सब कुछ गवा देते है। संजय इस फिल्म में एक पिता के किरदार में है जिसका बच्चा इस फसडे में फंस जाता है। इतना ही नहीं कुछ दिनों पहले फिल्म के लिए टीवी की जानी मानी अभिनेत्री अंकिता लोखांडे का नाम इस फिल्म के लिए सामने आ रहा था लेकिन गिरीश की माने तो उन्होंने अंकिता का नाम कभी सुना ही नहीं था।

भूमि के सेट से भी संजय की कई तस्वीरें पहले ही इंटरनेट पर आ चुकी हैं। संजय के जेल से आने के बाद भूमि उनकी पहली फिल्म होगी। इसके अलावा संजय की बायोपिक पर भी निर्देशक राजकुमार हिरानी काम कर रहे हैं। हालांकि संजय खुद इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। फिल्म में उनकी भूमिका रणबीर कपूर निभा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here