दिल्ली : कचरे का पहाड़ ढहा, 2 की मौत कई घायल

न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com
दिल्ली के गाजीपुर में कूड़े का पहाड़ गिरने की खबर है. इसके कारण कुछ गाड़ियां और मोटरसाइकिल कोंडली नहर में गिर गए हैं. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है और कई लोगों के घायल होने की भी खबर है.
जानकारी के मुताबिक़, हादसे के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. यहां से कई घायलों को निकाला गया है. राहत और बचाव कार्य तेजी से चल रहा है. एडिशनल डीसीपी सत्य सुंदरम के अनुसार, नहर में 2 बाइक, एक कार और एक स्कूटी गिरी थी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 5 लोगों को बाहर निकाल लिया गया. स्कूटी में सवार लड़की और बाइक में सवार युवक की मौत हो गई. इन्हें निकालने में 16 गोताखोर भी जुटे हैं.
बताया जा रहा है कि कचरे के पहाड़ में एक धमाका हुआ, जिससे ये ढह गया. कूड़े के इस ढेर से धुआं भी निकलता दिखाई दिया. आज कूड़े का ढेर अचानक से ढह गया जिससे यहां से गुजर रहे लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला. गाड़ियों में सवार लोग कार-बाइक समेत ही नहर में जा गिरे. गोताखोरों की मदद से इन लोगों को बाहर निकाला जा रहा है. एनडीआरएफ की भी एक टीम बचाव में जुट गई है.
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घटनास्थल के लिए निकल चुके हैं. ईडीएमसी कमिश्नर रणबीर सिंह ने कहा है कि घटना किस कारण हुई यह जांच के बाद ही कहा जा सकता है. एमसीडी की टीम मौके पर पहुंच गई है और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किए जाने की भी खबर है. इसके अलावा कुछ गाड़ियां कूड़े के ढेर में फंसे हुए होने की भी खबर है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.