देशभक्ति ज़ाहिर करने चली थीं, ट्रोल हो गईं प्रियंका चोपड़ा

एंटरटेनमेंट डेस्क | Navpravah.com

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाती हैं। इस बार स्वतंत्रता दिवस पर अपनी देशभक्ति व्यक्त करती प्रियंका एक बार फिर फॉलोवर्स के कटाक्षों में घिर गईं। तमाम फॉलोवर्स ने उनके इस वीडियो पर टेढ़े- सीधे कॉमेंट्स किए। लोगों ने तिरंगे के ऐसे इस्‍तेमाल को गलत और अपमानजनक बताया।

दरअसल प्रियंका ने 15 अगस्‍त के मौके पर लोगों को स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए एक वीडियो पोस्‍ट किया था। इस वीडियो में प्रियंका ने जींस-टीशर्ट पहना है और गले में उन्‍होंने तिरंगा दुपट्टा लपेट रखा है। इस दुपट्टे को वे प्‍यार से लहरा रही है। इस फोटो के साथ प्रियंका ने लिखा है, “मेरा दिल हिंदुस्तानी है..जय हिंद।”

एक यूजर ने प्रियंका के वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा, “इस अवसर पर पहनने के लिए आपके पास सलवार-कमीज नहीं थे?” वहीं एक यूजर ने लिखा, “कम से कम इस शुभ दिन पर आपसे साड़ी पहनने की उम्‍मीद थी।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कृपया आप भारत फिर से न लौटें।” एक यूजर ने अपना गुस्‍सा व्‍यक्‍त करते हुए लिखा, “क्‍या बकवास है, निश्चित रूप से तिरंगे का सम्‍मान करो, यह तुम्‍हारा दुपट्टा नहीं है मूर्ख।” इन तमाम कमेंट्स का प्रियंका ने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी प्रियंका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान अपने शॉर्ट ड्रेस को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। उस समय भी किसी ने प्रियंका को भारतीय संस्कृति की दुहाई दी थी, तो किसी ने सभ्य कपड़े पहनने की हिदायत दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.