प्रत्यूषा को बॉयफ्रेंड राहुल देह व्यापार के धंधे में ढकेलना चाहता था!

एंटरटेनमेंट डेस्क,

‘बालिका वधु’ के रूप में अपनी अलग छवि बना चुकीं प्रत्यूषा बनर्जी ने इस साल 1 अप्रैल को आखिर आत्महत्या क्यों की, यह गुत्थी अब तक सुलझ नहीं पाई है। आये दिन इसमें कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। आज ‘मुंबई मिरर’ ने प्रत्यूषा की उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुई फोन पर आखिरी बातचीत की ट्रांसस्क्रिप्ट जारी की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं यहां खुद को बेचने के लिए नहीं आई हूं।

इस ट्रांसक्रिप्ट के मुताबिक सुसाइड से पहले अपने बॉयफ्रेंड राहुल को की गई आखिरी कॉल में प्रत्यूषा ने कहा था,” मैं कुछ करना चाहती हूं। मैं यहां खुद को बेचने के लिए नहीं आई हूं। तुम आज मुझे कहां देखते हो? राहुल तुम्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि मैं अभी कैसा महसूस कर रही हूं।” प्रत्यूषा की इस बातचीत से अंदाजा लगता है कि उन्हें देह व्यापार के धंधे में धकेले जाने की कोशिश की जा रही थी।

प्रत्यूषा लगातार फ़ोन पर यह कह रही थीं कि वह अपनी जिंदगी खत्म कर लेंगी, वे बुरी तरह से परेशान थीं। उन्होंने राहुल से यह तक कहा कि वह उसे अब जिंदा नहीं देख पाएगा। प्रत्यूषा के दोस्तों ने भी आरोप लगाया कि राहुल ड्रग्स का आदी था और कई बार उसका शारीरिक शोषण करता था। हालांकि पुलिस को कहीं भी प्रत्यूषा की मौत में सीधे तौर पर राहुल का रोल नहीं पाया जिसके चलते वह जल्द ही जमानत पर रिहा हो गया।

इसके बाद राहुल ने कुछ महीने तक मीडिया से दूरी बना ली और कहा जाने लगा कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त हो गए हैं, लेकिन अब वह खुले तौर पर मीडिया के सामने आने लगे हैं और सवालों के खुलकर जवाब देते हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के बाद अंग्रेजी मनोरंजन साइट ‘बॉलीवुड लाइफ’ को राहुल ने इंटरव्यू दिया। राहुल ने इस इंटरव्यू में अपने मत्थे मढ़ा प्रत्यूषा की आत्महत्या का दोष सीधा उसके माता पिता पर थोप दिया। राहुल ने कहा,”प्रत्यूषा अपने ही माता-पिता के द्वारा कैरेक्टरलैस कहे जाने और बेइज्जत किए जाने से बुरी तरह आहत थी और इसी दुःख ने उसे ऐसा कदम उठाने पर मजबूर किया।”

उल्लेखनीय है कि कलर्स टीवी के चर्चित शो बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली प्रत्यूषा जमशेदपुर की रहने वाली थीं और काम के सिलसिले में मुंबई आई थीं। प्रत्यूषा बनर्जी ने 1 अप्रैल को अपने गोरेगांव स्थित घर पर आत्महत्या कर ली थी। इस घर पर वह अपने ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के साथ रहा करती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.