जल्द ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू

जल्द ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू

एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू...

हामिद अंसारी पर परेश रावल का हमला
अब Xiaomi Redmi Note 4 में मिलेगा Android नागट ( 7.0 )
शिवराज सिंह ने तोड़ा अनशन, किसानों के हित में उठाएंगे बड़े कदम

एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्‍द ही बॉलीवुड में डेब्‍यू करने वाली हैं। ईशा फिल्म में आपको एक्टिंग करती नज़र नहीं आएंगी, क्योंकि वे फिल्म को प्रोड्यूस करने वाली हैं। फिल्‍म में अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे। ईशा इस फिल्‍म को करण जौहर के साथ प्रोड्यूस करनेवाली हैं। फिल्‍म का नाम ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ है।

सूत्रों के अनुसार कुछ समय पहले करण के घर पर ईशा और अक्षय की मुलाकात हुई थी। दुनिया के 10 सबसे रईस उत्तराधिकारियों की सूची में शामिल ईशा अंबानी को यह प्रोजेक्ट बहुत अच्छा लगा। तभी ईशा ने इस प्रोजेक्‍ट को लेकर हामी भरी थी। अक्षय, करण और रेशमा शेट्टी की फाइनल मीटिंग 29 अगस्त को अक्षय के घर पर हुई थी। उल्लेखनीय है कि पहले इस फिल्‍म को सलमान खान और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस करनेवाले थे, लेकिन किन्‍हीं करणों से वे इस प्रॉजेक्ट से अलग हो गए।

दरअसल करण और अक्षय के अलावा अजय देवगन और राजकुमार संतोषी भी पिछले काफी समय से ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ की स्क्रिप्‍ट पर काम कर रहे हैं। अजय देवगन ‘सन ऑफ सरदार-बैटल ऑफ सारागढ़ी’ नामक एक फिल्‍म बनाने की घोषणा पहले ही कर चुके हैं। अजय देवगन का कहना है कि ये बहुत ही बड़ा प्रोजेक्‍ट है और इसे बनने में कम से कम दो साल और लगेंगे। इ‍सलिए हम इस फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा बात नहीं कर सकते।

फिल्म में अजय 36 सिख रेजिमेंट के 21 जवानों के दस हजार अफगान सिपाहियों से टक्कर लेकर सारागढ़ी के किले को फतेह करने की कहानी को पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं। पिछले दिनों खबरें ऐसी भी थी कि अजय देवगन फिल्‍म का नाम बदल सकते हैं लेकिन इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0