‘स्पिट्सविला 8’ के गौरव अरोड़ा ने कराया सेक्स चेंज, इंस्टाग्राम पर लिखा “call me gauri”

‘स्पिट्सविला 8’ के गौरव अरोड़ा ने कराया सेक्स चेंज, इंस्टाग्राम पर लिखा “call me gauri”

शिखा पाण्डेय, टीवी रियलिटी शो ‘स्प‍िट्जविला 8’ में हॉट व स्टंनिंग लुक से सभी को आकर्षित करने वाले गौरव अरोड़ा अपना कम्पलीट ट्रांसफॉर्मेशन ...

अरसे बाद साथ नज़र आए विराट अनुष्का, मनाई दीपावली
भड़की अनुष्का, कहा, “मेरी ख़ामोशी को कमज़ोरी न समझें”
अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘सरकार 3’ की शूटिंग की शुरू

शिखा पाण्डेय,

टीवी रियलिटी शो ‘स्प‍िट्जविला 8’ में हॉट व स्टंनिंग लुक से सभी को आकर्षित करने वाले गौरव अरोड़ा अपना कम्पलीट ट्रांसफॉर्मेशन करा चुके हैं। परफेक्ट मसकुलर बॉडी और शानदार लुक्स में नजर आने वाले माचो मैन गौरव अब ‘गौरव’ नहीं रहे बल्कि ‘गौरी’ बन गए हैं। अब आप उन्हें देखेंगे तो यकीनन पहचान नहीं पाएंगे।

आपको बता दें कि गौरव अरोड़ा ने खुद को एक खूबसूरत लड़की के रूप में बदल लिया है। ‘स्प‍िट्जविला 8’ के दौरान ही खुद के बायसेक्शुअल होने का खुलासा कर चुके गौरव अब पूरी तरह लड़की बन चुके हैं और वे अपने इस नए अवतार को भी खूब एंजॉय कर रहे हैं।

गौरव ने इंस्टाग्राम पर अपने इस नए लुक में हॉट व सिज़लिंग तस्वीरें शेयर की हैं। इन पिक्चर्स में वे अपनी सेक्सी बॉडी, पाउटी लिप्स और नेलपेंट्स दिखाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना नाम भी बदल लिया है। उन्होंने अब इसे ‘call me gauri’ कर लिया है। गौरव के इंस्टाग्राम अकाउंट में लिखा है, “Call me GAURI” यह पेज उनकी ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है।

ये ‘हॉट बेब’ लुक व परफेक्ट फेमिनिन बॉडी पाने के लिए गौरव ने लेजर हेयर रिमूवल ट्रीटमेंट करवाया है। इस ट्रीटमेंट की फोटोज़ और वीडियोज़ भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं। इसके साथ उन्होंने फुलर लिप्स सर्जरी भी कराई है।

गौरतलब है कि गौरव अरोड़ा ने बतौर मेल कंटेस्टेंट डेटिंग शो ‘स्प्लिट्सविला 8’ में एंट्री ली थी। उन्होंने शो के विनर रहे प्रिंस नरुला को टफ कॉम्पिटिशन भी दिया था। वे इस शो के दरमियान कंटेस्टेंट मिया लकिया के काफी करीब आ गए थे। एक मेल कंटेंस्टेंट्स के लिए फीलिंग डेवलप होने के वाक़ये पर उन्होंने खुद के बाइसेक्शुअल होने का खुलासा किया था।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0