“बुन्देलखण्ड का सूखा जल्दी ही नजर आएगा फ़िल्मी पर्दे पर , फिल्म कड़वी हवा का फर्स्ट लुक जारी”

first look for kadvi hawa

एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com

बुन्देलखण्ड का सूखा दिल्ली के लिए हमेशा से ख़ास रहा है क्योंकि जैसे ही सूखे की स्थिति आती है दिल्ली से पत्रकारों की टोली भी हाजिर हो जाती है । लेकिन अब फ़िल्मी पर्दे पर भी बुन्देलखण्ड का सूखा जल्द ही नजर आएगा ।

जी हां ‘आई एम कलाम’ और ‘जलपरी’ जैसी फिल्में बनाने वाले नील माधव पांडा एक और सेंसिबल फिल्म के साथ सामने आने वाले हैं ।  उनकी यह जल संकट पर आधारित फिल्म ‘कड़वी हवा’ का फर्स्ट लुक आज सोशल मीडिया के माध्यम से रिलीज किया गया । आपको बता दें कि फिल्म की कहानी सूखाग्रस्त बुंदेलखंड की है और यह सच्ची कहानी पर आधारित है जिसे लेकर फिल्म निर्देशक काफी संतुष्ट नजर आ रहे हैं । जानकारी के अनुसार, फिल्म में जलवायु परिवर्तन पर फोकस किया गया है और फिल्म के फर्स्ट लुक में सूखे का दृश्य दिखाया गया है जिसमे अभिनेता संजय मिश्रा नजर आ रहे हैं । फिल्म में मुख्य भूमिका निभा संजय मिश्रा काफी संजीदा एक्टर के रूप में ख्याति प्राप्त हैं ।

बहरहाल , फिल्म की कहानी बुजुर्ग नेत्रहीन शख्स और युवा बैंक लोन रिकवरी एजेंट की है ।  बुजुर्ग का रोल संजय मिश्रा ने किया है तो रिकवरी एजेंट के किरदार में रणवीर शौरी नजर आएंगे । सबसे खास बात ये है कि कड़वी हवा फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होगी । इसकी घोषणा नील ने अपने ट्विटर एकाउंट के माध्यम से पोस्टर रिलीज करते हुए की । दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार है लेकिन बुन्देलखण्ड में इस फिल्म को न के बराबर ही लोग देख पाएंगे क्योंकि यहाँ ज्यादा सिनेमाघर नही हैं । यानी बुन्देलखण्ड के अधिकांश लोग खुद की जिंदगी की सच्चाई को फ़िल्मी पर्दे पर नही देख पाएंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.