रालोद के उपाध्यक्ष जयंत ने कहा, मेरी और अखिलेश यादव की बातचीतरात्मक रही

उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव
एसपी-बीएसपी गठबंधन के साथ रालोद के गठबंधन को लेकर बढ़ी हलचल के बीच राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में मुलाकात की। मुलाकात के बाद जंयत चौधरी ने कहा कि हमारी बातचीत सकारात्मक रही

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

यूपी में एसपी-बीएसपी गठबंधन के साथ रालोद के गठबंधन को लेकर बढ़ी हलचल के बीच राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में मुलाकात की।

मुलाकात के बाद जंयत चौधरी ने कहा कि हमारी बातचीत सकारात्मक रही, पिछली बार जहां हमारी बातचीत खत्म हुई थी, उससे आगे की बातें हुईं, उन्होंने कहा कि अभी सीट शेयरिंग पर बात नहीं हुई है।

बता दें कि कि, सपा-बसपा गठबंधन से पहले माना जा रहा था कि अजित सिंह की पार्टी राष्‍ट्रीय लोक दल को भी इसमें शामिल किया जाएगा, सूत्रों के मुताबिक, रालोद गठबंधन में पांच-छह सीटें अपने लिए मांग रही थी, लेकिन इसके बावजूद जब मायावती और अखिलेश ने गठबंधन का ऐलान किया तो कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्‍व के लिए दो सीटें छोड़ने के बाद 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा सपा-बसपा ने की है।

सूत्रों के मुताबिक, कैराना फॉर्मूले के तहत एक सीट रालोद को और दी जा सकती है, कैराना लोकसभा उपचुनाव के वक्‍त सपा और रालोद के बीच जो तालमेल हुआ था, उसके तहत कैराना में रालोद के चुनाव चिन्‍ह पर सपा के प्रत्‍याशी ने चुनाव लड़ा था।

सूत्रों के मुताबिक, पिछले शनिवार को गठबंधन की औपचारिक घोषणा के बाद दोनों दलों के अध्यक्ष अखिलेश यादव और मायावती अगले एक सप्ताह में यह तय कर लेंगे कि कौन किस सीट पर चुनाव लड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.