यूपी में अवसरवाद और विरोधाभास का गठबंधन – नितिन गडकरी

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी
केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

दिल्‍ली के रामलीला मैदान में कल से शुरू हुए बीजेपी के राष्‍ट्रीय अधिवेशन का आज अंतिम और दूसरा दिन है, आज पीएम मोदी ओर बीजेपी के नेता कार्यकर्ताओं को मिशन 2019 के लिए जीत का मंत्र भी देंगें।

इस कार्यक्रम में आज केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा  कि, पिछली सरकार फैसले लेने में सक्षम नहीं थी, भ्रष्‍टाचार पिछली सरकार की विशेषता थी, लेकिन हमारी सरकार आने के बाद मोदी जी ने बेहतर शासन, बिजनेस में सुगमता और विकास दिया है।

नितिन गडकरी ने यूपी में लोकसभा चुनावों के लिए हुए सपा और बसपा के गठबंधन पर भी हमला बोलते हुए कहा कि, यूपी में अवसरवाद और विरोधाभास का गठबंधन हुआ है।

राष्‍ट्रीय अधिवेशन में पीएम मोदी, पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ, मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और वित्‍त मंत्री अरुण जेटली मौजूद हैैं।

बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद के अधिवेशन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि, 1950 से जो विचारधारा लेकर चले थे, उसी दिशा में बढ़ रहे हैं, उन्होंने कहा कि 2014 के चुनावी घोषणा पत्र में पार्टी ने रामजन्म भूमि पर मंदिर के निर्माण के संबंध में बात कही थी।

शुक्रवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कृषि प्रस्ताव पारित किया गया, जिसमें कृषि, किसान और कृषि क्षेत्र की मजबूती पर सरकार के कार्यों को रेखांकित किया गया है और सरकार के किसान-हितैषी’ कार्यों एवं कृषि क्षेत्र को मजबूती देने की दिशा में सफलता पूर्वक आगे बढ़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिनंदन किया गया है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 2019 के लोकसभा चुनाव को दो विचारधाओं के बीच ‘युद्ध’ करार दिया और ‘पानीपत के तीसरे युद्ध’ से इसकी तुलना करते हुए कहा कि 2019 की लड़ाई ऐसी है जिसका असर सदियों तक होने वाला है और इसलिए इसे जीतना जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.