बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश गिरफ्तार

बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश गिरफ्तार
बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी योगेश गिरफ्तार

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

बुलंदशहर में स्याना हिंसा मामले में प्रशांत नट और कलुआ की गिरफ्तार की बाद यूपी पुलिस ने हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज बजरंग दल का जिला संयोजक है और हिंसा के बाद से फरार था, जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने योगेश को बुधवार (02 जनवरी) की रात में गिरफ्तार किया है। योगेश राज की गिरफ्तारी नेताओं के सहयोग के बाद हुई है। हालांकि, पुलिस ने अभी तक उसकी गिरफ्तारी का खुलासा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि योगेश राज की गिरफ्तारी पर एसएसपी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं।

हिंसा के बाद से ही आरोपी योगेश राज फरार चल रहा था। बजरंग दल के जिला संयोजक पर आरोप है कि उसने ही हिंसा भड़काई थी, जिसके बाद बुलंदशहर में बवाल शुरू हुआ और एक पुलिसकर्मी सहित दो लोगों की मौत हो गई थी।

बता दें, बुलंदशहर के स्याना इलाके में कथित रूप से गोवंश के अवशेष मिलने के बाद हिंसा फैल गई थी। गोवंश के अवशेष मिलने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी। पुलिस मौके पर पहुंची, तो वहां लोगों की भीड़ पहले से वहां मौजूद थी। पुलिस भीड़ को समझाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन लोग काफी उग्र थे और उन्होंने पुलिस पर ही हमला कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here