राम मन्दिर निर्माण को लेकर अमित शाह ने दिया बड़ा बयान

amit shah
amit shah

ब्यूरो उत्तर प्रदेश । Navpravah.com

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि भाजपा रामजन्म भूमि पर जल्द से जल्द श्रीराम मंदिर बनाने के लिए कटिबद्ध है। शाह ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा, बुआ-भतीजा और राहुल बाबा राम जन्मभूमि पर अपना रुख जनता के सामने रखें। अमित शाह गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों एवं कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

घुसपैठियों के मसले पर उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार कश्मीर से कन्याकुमारी तक, असम से गुजरात तक और उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड तक एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुन कर निकालने का काम करेगी। शाह ने कहा कि देश के अंदर घुसपैठियों को हटाने का काम मोदी सरकार ने शुरू किया तो कांग्रेस, सपा और बसपा विरोध में आ गए। ये घुसपैठिए बुआ-भतीजे के लिए वोटबैंक हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए देश की सुरक्षा ही सबसे बड़ी है।

अमित शाह ने विरोधी दलों के गठबंधन पर कहा कि इनसे जरा भी चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है। उत्तर प्रदेश का परिणाम दीवार पर लिखा दिखता है कि इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव में 73 की 74 सीटें होंगी। उत्तर प्रदेश की जनता गठबंधन को साफ कर देगी। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी वंशवाद के आधार पर नहीं, लोकतंत्र के आधार पर चलती है। भाजपा ही ऐसी पार्टी है, जिसके चुनाव जीतने का आधार नेता नहीं बल्कि बूथ अध्यक्ष और कार्यकर्ता होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here