ज़रीन खान ने बदला अवतार, अब आएँगी वर्दी में नज़र

ज़रीन खान आएँगी नए लुक में नज़र

रिद्धम ठाकुर | Navpravah.com 

ज़रीन खान की आगामी फिल्म ‘वन डे’ जल्द ही परदे पर आने वाली है। इस फिल्म में ज़रीन एक पुलिस अधिकारी के रूप में नज़र आएँगी। हाल ही में जरीन की हॉरर फिल्म ‘1921’ आई है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि मैं इस फिल्म में एक ऐसे अवतार में नज़र आने वाली हूँ, जो आपने कभी नहीं देखा होगा। अभी तक आपने मुझे हमेशा बोल्ड और ग्लैमरस भूमिका निभाते हुए देखा है, लेकिन पहली बार कुछ नए किरदार में नज़र आने वाली हूँ।

इस फिल्म में ज़रीन ने काफी मेहनत की है। फिल्म में ज़रीन खान स्टंट और एक्शन करती नज़र आएँगी और उन्होंने यह स्टंट खुद किये हैं। उन्हें आने वाली फिल्म से काफी उम्मीदे हैं, वह चाहती हैं कि दर्शक उनका यह किरदार भी देखें और उनको ऐसा लगता है कि इस किरदार को दर्शक बहुत पसंद करेंगे। 

ज़रीन फिल्म रिलीज होने का काफी उत्त्साह के साथ इंतज़ार कर रही हैं। फिल्म में ज़रीन ने जबरदस्त एक्शन और स्टंट भी किये हैं और यह स्टंट उन्होंने खुद किये हैं। जरीन खान की हॉरर फिल्म ‘1921’ रिलीज हो गई है, जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके बाद वह फिल्म ‘वन डे’ में नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी कई बातें बताईं।

जरीन ने कहा, ‘मैं इसमें एक ऐसे अवतार में नजर आने वाली हूं, जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। अभी तक आपने मुझे बोल्ड और ग्लैमरस भूमिका निभाते देखा है, लेकिन पहली बार पर्दे पर मैं कुछ अलग करने जा रही हूं। मैं इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन और स्टंट करती दिखूंगी। मैंने अपने स्टंट खुद ही किए हैं। मैं हमेशा से टॉमबॉय थी। अब पहली बार मुझे अपनी पसंद के हिसाब से किसी फिल्म में काम करने का मौका मिला। मैं ‘वन डे’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हूं। मैं चाहती हूं कि दर्शक मेरी इस साइड को भी देखें। लोगों को लगता है कि मैं एक खूबसूरत और बेवकूफ किस्म की इंसान हूं, जो कि फिल्मों में एक ग्लैमडॉल बनकर रह जाती है, लेकिन ऐसा नहीं है। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म से दर्शकों के बीच मेरी छवि बदल जाएगी। मैं पिछले काफी समय से दर्शकों के बीच खुद को एक बेहतरीन एक्टर साबित करने की कोशिश कर रही हूं और अब मुझे लगता है कि वो समय आ गया है। मेरा अवतार देख दर्शक बेशक चौंक जाएंगे। मैं अपनी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और दर्शकों के फीडबैक को लेकर बेहद उत्साहित हूं।’ 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.