मंगलवार को पेले करेंगे तीसरी शादी, 30 साल छोटी है दुल्हन

ब्यूरो,

फुटबॉल जगत के पितामह कहे जाने वाले ब्राजील के नामचीन फुटबालर पेले फिर एक बार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार 75 वर्षीय पेले पिछले छह साल से अपनी प्रेमिका रही, 42 साल की मार्सिया सिबेले आओकी के साथ मंगलवार को विवाह करेंगे। यह उनकी तीसरी शादी होगी।

उन्होंने ओ एस्तादो डि साओ पाउलो समाचार पत्र से कहा कि इस बार उन्हें जीवनभर के लिये सच्चा प्यार मिल गया है। पेले और आओकी की मुलाकात आज से 36 साल पहले 1980 में न्यूयार्क में हुई थी। 2010 में साओ पाउलो में एक एलेवेटर पर फिर से मुलाकात के बाद वे एक दूसरे के करीब आये। आओकी एक व्यवसायी हैं। वह 2012 से तीन बार के विश्व चैंपियन पेले के साथ सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखती रही हैं। यही नहीं हाल के वर्षों में जब पेले को अस्पताल जाना पड़ा था, तब भी आओकी उनके साथ रहीं।

गौरतलब है कि पेले को दुनिया के महानतम फुटबालरों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपने करियर में 1363 मैच खेले और 1281 गोल किये। इसमें से 91 गोल उन्होंने ब्राजील की तरफ से किये। पेले इससे पहले दो शादियाँ कर चुके हैं। उनकी पहली शादी रोसमेरी चोलबी से हुई थी जिनसे उनको तीन बच्चे हैं जबकि उनकी दूसरी शादी अभिनेत्री एसिरिया नासीमेंटो से हुई थी, इस शादी से भी पेले को दो बच्चे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.