‘मलंग’ के लिए ‘मुन्ना भाई’ चले बनारस

कोमल झा| Navpravah.com

बॉलीवुड के खलनायक से नायक बनने वाले संजय दत्त जल्द ही वाराणसी आने वाले हैं। संजय दत्त की आने वाली फिल्म ‘भूमि’ के सह निर्देशक आरंभ सिंह द्वारा निर्देशित एक फिल्म के सिलसिले में वाराणसी में होंगे। इस फिल्म की शूटिंग भी वाराणसी में ही दिसंबर से शुरू होगी।

फिल्म का नाम है ‘मलंग’। रोमांटिक थ्रिलर फिल्म ‘मलंग’  की कहानी बनारस के इर्द गिर्द बुनी हुई है। इस फिल्म में उम्र के 57 वसंत देख चुके संजय दत्त एक बार फिर से रोमांस करते नजर आएंगे।  मुंबई मिरर के मुताबिक, आरंभ सिंह ने संजय दत्त के वाराणसी आगमन की पुष्टि की है। आरंभ सिंह ने बताया कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले तैयारी जरूरी है। आगामी अगस्त में संजय दत्त के साथ निर्देशक आरंभ सिंह और फिल्म राइटर राज शांडिल्य भी वाराणसी आएंगे। राज शांडिल्य यूपी के झांसी के रहने वाले हैं। 

खबरों के मुताबिक, संजय दत्त पावन नगरी काशी के गंगा घाटों और संकरी गलियों का सैर करेंगे। इस दौरान यहां की अबोहवा और बोलचाल को जानने- सिखने का प्रयास करेंगे। वो यहां के अघोरी (साधु) को नजदीक से जानेंगे। 

सस्पेंस और ड्रामा वाली फिल्म मलंग में संजय दत्त जिस तरह का किरदार करने वाले हैं उसके लिए यह जरूरी है। बनारस में शुटिंग की लोकेशन फाइनल हो गई है। वैसे फिल्म की शूटिंग तो दिसंबर में शुरू होगी लेकिन उससे पहले संजय दत्त अपने किरदार में आने के लिए अगस्त माह में कुछ सप्ताह वाराणसी में गुजारेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.