महिला विश्वकपः कप्तान ने कहा-सेमीफाइनल का खिताब जीतना लक्ष्य

कोमल झा| Navpravah.com

इंग्लैंड और वेल्स में 24 जून से शुरू हो रहे महिला विश्वकप से पहले भारतीय टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा है कि भारतीय टीम का पहला लक्ष्य सेमीफाइनल में पहुंचना होगा। उन्होंने पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका में हुई चतुष्कोणिय सीरीज को बेहद अहम बताया और कहा कि टीम उसी प्रदर्शन को विश्व कप में भी जारी रखना चाहेगी।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट के मुतबिक मिताली का कहना है कि “हमारा पहला लक्ष्य सेमीफाइनल में पहुंचने का होगा, लेकिन इसके लिए टीम को अच्छी क्रिकेट खेलने और अच्छी लय हासिल करने की जरूरत है।”

मिताली की मानना है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका में किए गए अपने प्रदर्शन को इंग्लैंड में जारी रखेगी। हालांकि मिताली का मानना है कि इंग्लैंड में दक्षिण अफ्रीका से परिस्थितियां बिल्कुल अलग हैं। कुल मिलाकर टीम को यहां नई शुरूआत करनी होगी। पढ़ेंः- महिला विश्वकप का इतिहास मिताली ने कहा- “विश्व कप बड़ा मंच है। इसके लिए चार साल से तैयारी करनी होती है। यह मेरा चौथा विश्व कप होगा। मैं अच्छा प्रदर्शन करना चाहूंगी।” आपको बता दें कि एक महीने तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में आठ टीमें भाग लेंगी। टूर्नामेंट का फाइनल 23 जुलाई को लॉर्ड्स में होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.