JIO के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, TDSAT ने FREE सर्विस पर रोक लगाने से किया इंकार

JIO के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, TDSAT ने FREE सर्विस पर रोक लगाने से किया इंकार

अनुज हनुमत | Navpravah.com अगर आप जियो का मुफ्त इंटरनेट प्रयोग कर रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दूरसंचार विवाद निपटान एवं अपीलीय न्यायाधिकरण...

इतना झूठा प्रधानमंत्री आज तक नहीं देखा -अखिलेश यादव
कानपुर में गरजे पीएम, कहा, “कालाधन रखने वालों का खेल ख़त्म”
तिकड़मी नेता: नक़ली ‘सेकुलरिज्म’ से जनता को बरगलाने की जुगत में!

अनुज हनुमत | Navpravah.com

अगर आप जियो का मुफ्त इंटरनेट प्रयोग कर रहे हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दूरसंचार विवाद निपटान एवं अपीलीय न्यायाधिकरण (TDSAT) ने रिलायंस जियो की प्रचार प्रोत्साहन पेशकश पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है। इसका मतलब साफ है कि Jio के हैप्पी न्यू ईयर प्लान के तहत मिल रही सभी फ्री सुविधाए 31 मार्च तक जारी रहेंगी । रिलायंस जियो जल्द ही इस सम्बन्ध में सूचना जारी कर सकता है ।

आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने पिछले साल सितंबर में मुफ्त वायस और डेटा की पेशकश की थी। बाद में दिसंबर में इस मुफ्त पेशकश को बढ़ाकर 31 मार्च, 2017 कर दिया गया। नए ऑपरेटर द्वारा अपनी मुफ्त पेशकश को 90 दिन की तय सीमा से अधिक जारी रखने की अनुमति देने के ट्राई के फैसले के खिलाफ भारती एयरटेल और आइडिया जैसी ऑपरेटरों ने टीडीसैट में अपील की है।

फ़िलहाल टीडीसैट ने टेलीकॉम रेगूलेटर ट्राई (TRAI) से जियो को मुफ्त सेवाएं जारी रखने की अनुमति देने वाला 31 जनवरी का पत्र फिर से जांचकर दो हफ्ते में जवाब देने को कहा है।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0