पहले ही दिन ख़राब हो गई ‘लखनऊ मेट्रो’, फंसे रहे सैकड़ो यात्री

पहले ही दिन ख़राब हो गई ‘लखनऊ मेट्रो’, फंसे रहे सैकड़ो यात्री

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com लखनऊ मेट्रो का मंगलवार को उद्घाटन किया गया, बुधवार सुबह कमर्शियल रन के पहले ही चक्कर में लखनऊ मेट्रो रास्ते में ख़राब ह...

पीएम मोदी की कड़क चाय ईमानदारों के लिए मीठी -नाना पाटेकर
अब घर बैठे बनेगा ड्राइविंग लाइसेंस!
अफगानिस्तान : बस के पलट जाने से 14 की मौत, 26 घायल

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

लखनऊ मेट्रो का मंगलवार को उद्घाटन किया गया, बुधवार सुबह कमर्शियल रन के पहले ही चक्कर में लखनऊ मेट्रो रास्ते में ख़राब हो गई। इस ट्रेन में 101 यात्री फंसे रहे, इस मामले में डायरेक्टर लखनऊ मेट्रो महेंद्र कुमार ने कहा कि टेक्निकल प्रॉब्लम के चलते मेट्रो खड़ी रही।

लखनऊ मेट्रो के डायरेक्टर महेंद्र कुमार ने बताया कि शाम 6 बजे तक 20,100 यात्रियों ने ट्रैवल किया है, सब लोगों को सही से निकालने के बाद पूरा दिन ट्रवैल किया गया। उन्होंने बताया सुबह जो मेट्रो में समस्या आई थी, वो इमरजेंसी ब्रेक एप्लाई होने चलते आई थी। महेंद्र कुमार ने ये भी कहा कि आज पहला दिन है, छोटी मोटी टेक्निकल प्रॉब्लम आती है, उन्होंने कहा कि मेट्रो हेल्प लाईन में यात्रियों की 25 कॉल आई है, सभी यात्री मेट्रो में यात्रा कर के बहुत खुश हैं।

मेट्रो स्टेशन से उसके बाद से निकल जाने वाले सभी यात्री के बीच की अवधि के दौरान, ट्रेन के अंदर सभी यात्रियों को एलएमआरसी अधिकारियों द्वारा उचित देखभाल की जाती रही, उन्हें आवश्यक हर देखभाल और समर्थन प्रदान किया जा रहा है।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0