सुशासन बाबू पर भड़कीं राबड़ी, कहा, ‘जनता ने मुझे मान लिया नेता’

सुशासन बाबू पर भड़कीं राबड़ी, कहा, ‘जनता ने मुझे मान लिया नेता’

न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com विधानपरिषद में विरोधी दल का नेता नहीं बनाएं जाने पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सरकार पर जम कर निशाना साधा।...

अखिलेश का काम बोलता है : यूपी पुलिस की यूपी 100 सेवा को अमेरिका में इंटरनेशनल अवार्ड
राजकोट : जीजा को मार भाइयों ने लिया बहन के खून का बदला
चीन घोषित हुआ सबसे बड़ा मानव तस्कर!

न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com

विधानपरिषद में विरोधी दल का नेता नहीं बनाएं जाने पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सरकार पर जम कर निशाना साधा। राबड़ी ने नितीश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार हमें नेता माने या न माने पर सूबे की जनता ने हमें नेता बनाया है।

विधान परिषद के उपसभापति हारूण रशीद ने इस मुद्दे पर कहा कि विधानपरिषद में संख्या कम होने की वजह से राबड़ी देवी नेता विरोधी दल नहीं बन सकती हैं। क्योंकि राजद के पास विधानपरिषद में अभी मात्र 7 सदस्य ही हैं, जबकि विधानपरिषद में विपक्ष के नेता के लिए न्यूनतम 9 सदस्यों का होना आवश्यक है।

विधानपरिषद में राबड़ी ने ट्रिपल तलाक़ पर भी टिप्पणी की। ट्रिपल तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर राबड़ी देवी ने कहा कि अब केंद्र सरकार क्या करती है वो देखना होगा। कोर्ट ने सरकार को 6 माह में कानून बनाने का आदेश दिया है। बाढ़ राहत के मुद्दे पर राबड़ी देवी ने राज्य सरकार को कोसते हुए कहा कि बाढ़ राहत में सरकार पूरी तरह फेल हो गई है, बाढ़ में मारे गए लोगों की संख्या छुपा रही है और लाशों को ठिकाने लगवा रही है।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0