मोदी का मायावती पर वार, बोले: BSP का मतलब बहनजी संपत्ति पार्टी

पीएम मोदी ने कांग्रेस की तुलना ओखी तूफान से की

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

पीएम मोदी ने आज झांसी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सपा और बसपा दोनों पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में अगर सबसे बुरा हाल किसी जगह का है तो वह बुदेंलखंड है। मोदी ने कहा कि बीजेपी बुंदेलखंड का विकास करेगी, अगर यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो यहां अलग से बुंदेल विकास खंड बनाया जाएगा और इसकी निगरानी सीधे सीएम के पास होगी, बुंदेलखंड को परमात्मा ने सबकुछ दिया है। लेकिन उत्तर प्रदेश में ऐसी सरकारें बनी, जिनके विधायकों, मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों ने तबाह करके रख दिया। अब ये बुंदेलखंड को तय करना है कि सपा-बसपा के चक्कर से निकलना है या नहीं।

पीएम मोदी ने कहा कि कभी एक दूसरे के जानी दुश्मन रहे सपा, कांग्रेस और बसपा नोटबंदी के मुद्दे पर एक साथ हो गए। मोदी ने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। नोटबंदी पर बहनजी ने कहा कि सरकार ने तैयारी नहीं की। मोदी ने कहा कि नोटबंदी से उनको ज्यादा परेशानी इसलिए है कि उनको तैयारी का मौका नहीं मिल पाया।

फिर मायावती ने कहा कि चुनाव आते ही मेरे भाई का हिसाब क्यों खोला जाता है। मोदी ने कहा कि जो अपने लिए धन जमा करते हैं, वो आपकी समस्याओं का समाधान नहीं करेंगे। पीएम ने कहा कि बीएसपी का मतलब है बहनजी संपत्ति पार्टी। साथ ही मोदी ने कहा कि बीएसपी का बहुजन बहनजी में सिमट गया है।

मोदी ने कहा कि बुंदेलखंड की धरती पानी-खनिज की ताकत है, फिर यहां विकास क्यों नहीं हुआ। इसका कारण है- अवैध खनन। खनिज संपत्ति लूटी जा रही है। मोदी ने कहा कि हम अवैध खनन रोकने के लिए हम कानून लाएंगे। मोदी ने कहा कि सैटेलाइट्स के जरिए यहां खदानों का पता लगा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.