इतना झूठा प्रधानमंत्री आज तक नहीं देखा -अखिलेश यादव

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज पूर्वांचल के दो जिलों में 7 चुनावी जनसभाओं में संबोधित करने पहुंचे। यहां उनका कार्यकर्ताओं ने जोरदार गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। अखिलेश ने यहां की जनसभा में बसपा और भाजपा पर करारा प्रहार किया।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सुबह देवरिया जिले के रामपुर कारखाना, पथरदेवा, भाटपार रानी, सलेमपुर, बरहज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जबकि मऊ जिले में घोसी मधुबन और मोहम्दाबाद गोहना में भी विपक्षी निशाने पर रहे। सीएम ने अपने जुबानी तरकस से पीएम मोदी पर खूब हमला किया।

यहां उन्होंने समाजवादी पार्टी की उपलब्धियां गिनाईं, वहीं भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने आप के इलाके में काम किया हो तो बताओ। पीएम कहते हैं कि यूपी में बच्चे नक़ल करके पास होते हैं। सीएम ने कहा कि नक़ल तो थोड़ी बहुत हर कोई करता है।

सीएम ने नाम लिए बगैर कहा प्रधानमंत्री तो कपड़े पहनने की नकल करते हैं। अखिलेश ने सवाल पूछते हुए कहा कि पीएम बताएं भाजपा ने कौन सा काम किया है। हमने जो काम किया है उसकी गवाह हमारी योजनाएं हैं।

अखिलेश ने कहा कि नोटबंदी के बाद लोग लाइन में खड़े थे। लाइन में लगे लगे एक बच्चे का जन्म हो गया। बैंक कर्मियों ने उसका नाम खजांची रख दिया। हमने उसके परिवार वालों को ढुंढवाया और दो लाख रुपये की मदद की। नोटबंदी के बाद बैंकों में कितना पैसा जमा हुआ भाजपा वालों यह तो बताओ।

सीएम ने कहा कि भाजपा सिर्फ झूठ बोलती है। हमने आज तक इतना झूठ बोलने वाला प्रधानमंत्री आज तक नहीं देखा। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम कल बोलकर गए कि यूपी में रेल की पटरियां आईएसएआई काट रहा है। पता नहीं कौन पीएम को यह सूचना दे देता है।

अपनी चुनावी जनसभाओं में सीएम ने अपील करते हुए कहा कि सपा की सरकार बनाओ हम यूपी को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा काम करने वालों की सरकार बनाओ वादे करने वालों की नहीं। भाजपा सिर्फ जुमलेबाजी करती है और जनता को गुमराह कर चुनाव जीतना चाहती है इसलिए इनके बहकावे में न आना, यूपी का चुनाव देश का भविष्य तय करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.