हार्दिक CD कांड: हार्दिक पटेल के समर्थन में आए जिग्‍नेस मेवानी

हार्दिक पटेल को जिग्नेश का समर्थन
एनपी न्यूज़ नेटवर्क | Navpravah.com
गुजरात चुनाव से ठीक पहले पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल की कथित सीडी, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सूबे के दलित नेता जिग्‍नेस मेवानी उनके समर्थन में उतर आए हैं। जिग्‍नेश मेवानी ने ट्वीट कर कहा कि भाई हार्दिक, परेशान होने की जरूरत नहीं है, सेक्‍स का अधिकार मूल अधिकार है, इसलिए किसी को भी आपकी निजता का हनन करने का अधिकार नहीं है।
गोरक्षा के नाम पर ऊंची जाति के लड़कों द्वारा दलितों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद दलित आंदोलन की आवाज बनकर जिग्‍नेश मेवानी उभरे थे, ये पेशे से वकील और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। सोमवार को गुजराती चैनलों में हार्दिक पटेल की कथित सेक्‍स सीडी की फुटेज दिखाए जाने के बाद यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तबसे हार्दिक पटेल की हर जगह निंदा की जा रही है।
sex scandle of hardik patel
सोमवार को जो सीडी वायरल हुई, उसमें हार्दिक पटेल की शक्ल से मिलता-जुलता शख्स एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में एक होटल के कमरे में दिखाई दे रहा है। उधर, पटेल ने बीजेपी पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाते हुए खुद के सीडी में होने से इनकार किया है। हालांकि अभी ये साफतौर पर साबित नही हुआ है कि विडियो में कौन है।
डीएनए में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो को इस वर्ष कथित तौर पर 16 मई को शूट किया गया है, वीडियो 10 मिनट का है, सीडी उस समय सामने आई जब हार्दिक गांधीनगर में पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की कोर कमेटी की बैठक में शामिल थे। वीडियो को पॉलिटिकल स्टंट करार देते हुए हार्दिक ने कहा कि बीजेपी नेता उन्हें अभी और बदनाम करने की कोशिश करेंगे, उन्होंने आरोप लगाया कि यह वीडियो बैंकॉक में बनाया गया है, उन्होंने कानूनी कार्रवाई की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.