उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने मुग़ल राजवंश पर जमकर निशाना साधा

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने मुग़ल राजवंश पर जमकर निशाना साधा

सौम्या केसरवानी।Navpravh.com उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आज पूर्व मंत्री उमानाथ सिंह के 23वें श्रद्धांजलि समारोह में शामिल होने जौनपुर क...

तो इस फिल्म में सलमान बनेंगे विलन!
भ्रष्टाचार में घिरे फड़णवीस के हाउसिंग मंत्री
अब चीनी सैनिक भी बने ‘पत्थरबाज’!
सौम्या केसरवानी।Navpravh.com
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा आज पूर्व मंत्री उमानाथ सिंह के 23वें श्रद्धांजलि समारोह में शामिल होने जौनपुर के तिलकधारी महाविद्यालय के बलरामपुर हाल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में मुग़ल राजवंश पर जमकर निशाना साधा।
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आज जौनपुर टी.डी. महाविद्यालय पहुंचे, जहाँ उन्होंने बलरामपुर हाल में पूर्व मंत्री उमानाथ सिंह को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि ‘बाबर और औरंगजेब लुटेरे थे, इतिहासकारों ने लोगों को भ्रमित किया है।
शर्मा ने कहा कि लुटेरों को महान बताकर भ्रमित किया गया है, हालांकि अपने बयान में उन्होंने मुग़ल बादशाह बहादुर शाह जफर के लिए सम्मान भी प्रकट किया। उन्होंने कहा कि आज़ादी में बहादुर शाह जफर का योगदान था, इसलिए हम सब उनका सम्मान करते हैं।
उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि पूर्वांचल के विकास के लिए सरकार कटिबद्ध है, उन्होंने कहा कि एक साल बाद अक्टूबर 2018 से 24 घंटे बिजली मिलेगी, सभी जिलों को 24 घंटे बिजली दी जाएगी। इस दौरान समारोह में राज्यमंत्री गिरीश यादव एवं पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. डा. राजाराम यादव भी मौजूद रहे।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0