अहमद पटेल ने की पार्टी की तारीफ

अहमद पटेल ने कहा कांग्रेस 110 सीटें जीतेगी
सौम्या केसरवानी | Navpravah.com
गुजरात में राज्यसभा चुनाव जीतकर कांग्रेस की साख बचाने वाले अहमद पटेल ने एक निजी चैनल से बात करते हुए पार्टी नेतृत्व की तारीफ की और कहा कि आने वाले चुनावों में कांग्रेस पार्टी बीजेपी को शिकस्त देगी।
अहमद पटेल ने कहा कि साल 2019 के चुनाव में राहुल गांधी पीएम मोदी को शिकस्त देंगे, साथ ही जब उनसे पार्टी में अलग-थलग पड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो उनका कहना था कि राज्यसभा चुनाव के दौरान पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी लगातार उनके संपर्क में थे।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का कहना है कि राज्य चुनाव से पहले राहुल गांधी चुनाव के बारे में उनसे बात करते रहते थे और उन्होंने भरोसा दिलाया था कि नतीजा कुछ भी हो पार्टी और राहुल गांधी उनके साथ हैं। पटेल का कहना है कि चुनाव में जीत के बाद सुबह सबसे पहले राहुल गांधी ने ही उनको फोन कर बधाई दी थी।
चुनाव में बीजेपी से कांटे की लड़ाई पर अहमद पटेल ने कहा कि उन्होंने जीवन में कई लोकसभा और राज्यसभा चुनाव लड़े, लेकिन ऐसा चुनाव पहली बार हुआ, जब केंद्र और राज्य की पूरी मशीनरी उनके खिलाफ उतरी गई। पटेल ने कहा कि जिस तरीके से उनकी जीत के लिए पूरे देश में इतना पूजा-पाठ हुआ, दुआएं मांगी गई, उसने हैरान कर दिया।
बीजेपी पर सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए पटेल ने कहा कि उन्हें अपनी जीत का पूरा भरोसा था, बीजेपी ने कांग्रेस के गरीब विधायकों को खरीदने की कोशिश की, जो आदिवासी समुदाय के हैं। लेकिन बावजूद इसके वह कांग्रेस और उनके साथ रहे इसलिए उनको सलाम करता हूं।
अहमद पटेल का कहना है कि राज्यसभा चुनाव में उनकी जीत से गुजरात कार्यकर्ताओं में जोश है और अब विधानसभा चुनाव में भी जनता बीजेपी को शिकस्त देगी। पार्टी से अलग हुए शंकर सिंह बाघेला पर आरोप लगाते हुए पटेल ने कहा कि बाघेला ने अमित शाह के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश रची थी, कि वे उन्हें हराना चाहते थे पर ऐसा न हो सका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.