कांग्रेस ने 55 वर्षों में कुछ नहीं किया है, इसलिए बीजेपी की सरकार बनेगी – सीएम योगी

योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

देश के दो राज्यों गुजरात और हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनावों ने अपनी दस्तक दे दी है, जिसके तहत सभी राजनैतिक पार्टियां चुनाव प्रचार की तैयारियों में जुटी हुई हैं, भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज हिमाचल प्रदेश के दौरे पर रवाना हुए थे, गौरतलब है कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का यह दौरा दो दिवसीय है। अपने दौरे के तहत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिमाचल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

देश के गुजरात और हिमाचल राज्य में विधानसभा चुनाव की दस्तक हो चुकी है, इसके साथ ही दोनों राज्यों के लिए राजनैतिक दलों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है, अब जनता जानती है कि सत्ता में किसे लाना है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि, कांग्रेस ने हिमाचल के साथ खिलवाड़ किया है, कांग्रेस ने किसान,नौजवान के साथ खिलवाड़ किया और हिमाचल के बारे में नहीं सोचा। उन्होंने आगे कहा कि, कांग्रेस ने हिमाचल के विकास के बारे में नहीं सोचा, अच्छे प्रबंधन,तकनीकी संस्थान की कांग्रेस को चिंता नहीं की, कांग्रेस ने पर्यटन को नहीं, माफियओं को बढ़ाया है, कांग्रेस ने 55 वर्षों में कुछ नहीं किया है, इसलिए बीजेपी कि सरकार बनेगी, क्योंकि जनता मेरे साथ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.