सहारनपुर मे योगी ने गिनवायी अपनी उपलब्धियाँ

सहारनपुर मे योगी ने गिनवायी अपनी उपलब्धियाँ

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सहारनपुर में पिछली सरकार में ग्रामीण आवास योजना एवं नि:शुल्क विद्युत कनेक्शन के लाभा...

RJ के इस्तीफे से सूबे में हड़कंप, DM ने की फैसला बदलने की अपील
सपा में आपसी घमासान जारी, अखिलेश अकेले ही निकालेंगे समाजवादी विकास रथ यात्रा!
पीएमओ ने दी जानकारी, प्रधानमंत्री बनने के बाद से नरेंद्र मोदी ने नहीं ली एक दिन की भी छुट्टी!
एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज सहारनपुर में पिछली सरकार में ग्रामीण आवास योजना एवं नि:शुल्क विद्युत कनेक्शन के लाभार्थियों को प्रमाण-पत्र वितरित किया और अपने सरकार की उपलब्धियाँ गिनवायी।
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारी सरकार ने हर वर्ग को साथ में लेकर सिमित समय में राज्य के विकास का जो विजन तय किया है उस पर राज्य सरकार ईमानदारी से काम कर रही है। प्रदेश के 24 लाख लोगों को 2019 तक आवास मिलेंगे जिसके लिए राज्य सरकार ने विभागों को पात्र लोगो का चयन करने के आदेश दिये हैं।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने अपने कम समय के कार्यकाल में ही प्रदेश का नक्शा बदलने का प्रयास किया है। सरकार बिना किसी भेदभाव व क्षेत्रवाद के विकास का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में बिजली सिर्फ पांच जिला तक सीमित नहीं है, अब जिला मुख्यालय को 24 घंटे, तहसीलों को 20 घंटे तथा ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घंटे बिजली मिल रही है।
उन्होंने कहा कि बिना भेदभाव के सभी का विकास करना हमारा लक्ष्य है। ऐसा नहीं है कि सीएम का जिला है तभी बिजली मिलेगी। हमारी सरकार किसी से भेदभाव नहीं कर रही है।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0