अयोध्या विवाद : कुछ लोग बात नहीं होने देना चाहते – फिरंगी महली

अयोध्या विवाद पर बातचीत
सौम्या केसरवानी। navpravah.com
अयोध्या विवाद की मध्यास्थता करने वाले श्रीश्री रविशंकर की कोशिशों पर निर्मोही अखाड़े ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड को 20 करोड़ रुपये तक का ऑफर दिया जा सकता है।
राम मंदिर मुद्दे पर पक्षकार निर्मोही अखाड़े के महंत दिनेंद्र दास ने बताया कि समझौते के लिए सुन्नी वक्फ बोर्ड को 1 करोड़ रुपए से लेकर 20 करोड़ रुपए तक दिए जा सकते हैं, श्री श्री रविशंकर आज ही अयोध्या पहुंच रहे हैं और इस दौरान ऐसा खुलासा उनके प्रयासों को गहरी चोट पहुंचा सकता है।
इस खुलासे पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली ने टिप्पणी करते हुए कहा-श्री श्री रविशंकर बड़े मजहबी रहनुमा हैं, हम कह रहे हैं कि अगर उनके पास कोई फॉर्मूला है तो उन्हें बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के सामने रखना चाहिए।
उन्होंने कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड को पैसे के ऑफर पर कुछ नहीं कहूंगा, जब भी दोनों पक्ष कोर्ट में पक्षकार बैठे हैं तब कुछ लोग इस तरह की बेहूदा बाते करते हैं, वो लोग नहीं चाहते हैं कि विवाद का हल निकले।
अयोध्या मुद्दे पर पैसे के ऑफर पर रणदीप सुरजेवाला ने कहा- हमने बीजेपी को विधायक खरीदते हुए देखा, अब वे कानूनी मुद्दों को हल करने के लिए भी पैसे का लेन-देन कर रहे हैं। राम मंदिर का मुद्दा कोर्ट में है और सुप्रीम कोर्ट को इसपर फैसला लेने दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.