सरकार बनी तो गुंडों को उल्टा लटकाकर करेंगे सीधा -अमित शाह

सौम्या केसरवानी | Navpravah.com

आज इलाहाबाद मे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यूपी फतह के लिए अपनी पूरी ताकत झोंकते नजर आए। इस दौरान शाह ने विराधियों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सपा, बसपा के पास बाहुबली अतीक अहमद, मुख्तार, अफजाल हैं। हमारे पास कोई नहीं है। हमारी पर्टी में गुंडों की कोई जगह नहीं है। यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद इन्हें उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम किया जाएगा।

अमित शाह ने जिले की शहर पश्चिमी सीट पर संकेतों में ही सही पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि आप यहां के उम्मीदवार को सिर्फ उम्मीदवार न मानें इन्हे राजनीति का बड़ा चेहरा बनाने का काम मैं करूंगा। शहर पश्चिमी में कुछ दिनों पहले सिद्दार्थनाथ सिंह को पोस्टर के माध्यम से यूपी का सीएम चेहरा भी बताया गया था।

हालांकि ये पोस्टर पार्टी की तरफ से जारी नहीं किये गये थे, पर पोस्टर पश्चिमी में खूब तेजी से लगाया गया था, जिसमें सिंह को सीएम चेहरा बताया था। ऐसे में शाह का ये बयान की सिद्दार्थनाथ को सिर्फ विधायक प्रत्याशी मानकर वोट न करें इन्हे मैं प्रदेश का बड़ा चेहरा बनाउंगा। ये कहने से इलाहाबाद की राजनीतिक में ये सुगबुगाहट तेज हो गई है कि क्या भाजपा अध्यक्ष सिद्दार्थ नाथ सिंह को सीएम का चेहरा मान रहे हैं?

चौथे चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन था। ऐसे में इलाहाबाद की 12 सीटों पर फतह के लिए दिग्गज नेता अमित शाह पहली बार रोड शो के माध्यम से चुनाव प्रचार किया।

शाह का रोड शो अल्लापुर पुलिस चौकी से शुरू हुआ, जो लेबर चौराहा, मटियारा रोड, अलोपीबाग फोर्ट रोड चौराहा होते हुए हर्षवर्धन चौराहा होते हुए मधवापुर सब्जी मंडी, बैरहना, बैरहना पुलिस चौकी, बाई का बाग, कोठा पारचा और रामभवन चौराहा होते हुए रोड शो सुलाकी चौराहे पर खत्म हुआ। रोड शो में अमित शाह के साथ बीजेपी यूपी चीफ केशव प्रसाद मौर्या, शहर के तीनों सीटों से कैंडिडेट सिद्धार्थनाथ सिंह, नंद गोपाल गुप्ता नंदी और हर्षवर्धन बाजपेई के अलावा इलाहाबाद के सांसद श्यामाचरण गुप्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.