ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है भारत-श्रीलंका टेस्ट मैच

सुरंगा लकमल की गेंद पर भुवनेश्वर आउट होकर जाते हुए
सुनील यादव । Navpravah.com
भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज का पहला मैच ड्रॉ की ओर अग्रसर है। पिछले दो दिनों से बारिश की दखल से कहीं न कहीं इस मैच का रुख ड्रॉ की ओर जाता प्रतीत हो रहा है। हालांकि श्रीलंकाई गेंदबाजों ने इस बीच मैदान पर भारतीय बल्लेबाजों की जमकर परीक्षा ली है।
भारत से अपने घर में टेस्ट सीरीज 3-0 से  हारने के बाद शायद ही किसीने सोचा होगा कि श्रीलंका, भारत आकर ऐसा प्रदर्शन करेगा। 172 रनों पर सभी बल्लेबाजों को पवेलियन भेज कर श्रीलंकाई गेंदबाजों ने यह तो साबित कर दिया है कि वो मैच हारने नहीं आये हैं। 19-12-26-4 यह आंकड़ा है श्रीलंका के गेंदबाज सुरंगा लकमल का, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितनी सटीक लाइन लेंथ पर इन्होंने बोलिंग की है।
पिछले दो दिनों तक बारिश से धुली पिच अब पूरी तरह से गेंदबाजों को सपोर्ट कर रही है। आज सुबह से खिली धूप ने सभी खेल प्रेमियों को एक राहत जरूर दी है, पर यहां से मैच का निर्णय निकल पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा है। भारत की पूरी पारी 172 रनों पर सिमट गई है। भारत की ओर से सबसे ज्यादा 52 रन, चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से निकलें। वहीं श्रीलंका की ओर से सबसे ज्यादा 4 विकेट सुरंगा लकमल ने हासिल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.