प्रद्युम्न मर्डर का आरोपी छात्र था पॉर्न ऐडिक्ट, स्कूल के बैग में लाता था चाकू

'Misery' with Pradyuman scared the parents of the whole country

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

8 सितम्बर को हरियाणा राज्य के गुरुग्राम में स्थित रेयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र प्रद्युम्न की हत्या हुई थी, जिसके बाद मामले में पुलिस ने सबसे पहले बस कंडक्टर को शक के आधार पर हिरासत में लिया था।

बाद में प्रद्युम्न के पिता ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी, जिसके बाद मामले की जांच को CBI को सौंप दिया गया था, वहीँ CBI ने बुधवार को मामले में प्रेस कांफ्रेंस की थी, प्रेस कांफ्रेंस में सीबीआई ने बताया कि, प्रद्युम्न की हत्या उसी के स्कूल में पढ़ने वाले 11वीं कक्षा के छात्र ने की है।

पकड़े गए छात्र का एक साल से मानसिक इलाज चल रहा है, वह बहुत ही बदमाश और उद्दंड किस्म का छात्र है। उसके सहपाठियों का आरोप है कि वह हमेशा मारपीट पर उतारू रहता था, स्कूल बैग में चाकू लाता था, इतना ही नहीं स्कूल में पोर्न फिल्म भी देखता था।

उनके सहपाठियों ने नाम सामने न आने की शर्त पर बताया कि वह अपनी उम्र के सामान्य लड़कों से अधिक भारी है, इतना ही नहीं वह छोटी-छोटी बातों पर दूसरे छात्रों पर हाथ उठाने को तैयार रहता था, वह पढ़ाई और खेल में भी ठीक नहीं था।

सीबीआई सूत्रों का कहना है कि आरोपी छात्र ने स्कूल बंद कराने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है। वह पढ़ाई में कमजोर में था, इसलिए स्कूल में होने वाली परीक्षा और पैरेंट्स-टीचर मीटिंग को टालना चाहता था, उसने अपने दोस्तों से भी कहा था कि वे परीक्षा की तैयारी न करें, क्योंकि स्कूल में छुट्टी होने वाली है।

सीबीआई का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में आरोपी चाकू ले जाते दिखाई दिया है, उसने टॉयलेट में जाकर मोबाइल पर पोर्न फिल्म देखी। उसी समय उसकी नजर प्रद्युम्न ठाकुर पर पड़ी और उसने चाकू निकाला और प्रद्युम्न का गला काटकर उसकी हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.