एक बार फिर शर्मसार हुई दिल्ली

sledging in delhi

 एनपी न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com

दिल्ली– एक बार फिर दिल्ली में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। मंगलवार देर रात दिल्ली के रोहिणी क्षेत्र से एक महिला को अगवा कर ग्रेटर नोएडा ले जाकर उसके साथ लूटपाट और गैंगरेप किया गया। इस घटना के बाद उस पीड़ित महिला ने हिम्मत दिखाते हुए नजदीकी पुलिस थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई।

मंगलवार रात उस महिला ने अंसल प्लाजा से रोहिणी जाने के लिए एक कैब टैक्सी बुक करवाई। कैब ड्राइवर और उसके एक साथी ने उस महिला को रोहिणी से अगवा कर लिया और फिर इसके बाद ग्रेटर नोएडा ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस वालों को बताया कि उसने अंसल प्लाजा से रोहिणी जाने के लिए एक कैब टैक्सी बुक करवाई थी। पीड़ित महिला ने आगे बताया कि ड्राइवर उसे रोहिणी ले जाने के बदले गाड़ी को धौला कुआं ले गया और वहां से उसने अपने एक साथी को गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद आरोपी ड्राइवर उसे नॉएडा के लाल परी चौक ले गया और उसके साथ गैंगरेप किया।
पीड़ित महिला ने बताया कि आरोपी ड्राइवर और उसके साथी ने बंदूक की नोक पर उसके साथ जबरदस्ती रेप और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। उसने कहा, उन दोनों ने उसके साथ रेप किया और सारे गहने ,नकदी और मोबाइल लेकर भाग गए।
मामले की जानकारी देते हुए साउथ दिल्ली के अडिशनल डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि “आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप और लूटपाट का केस दर्ज कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस ने पीड़ित महिला को जल्द से जल्द इन्साफ दिलाने के लिए एक विशेष टीम का गठन भी किया है और ये टीम उन आरोपियों की पहचान कर रही है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.