युवक ने लड़की की तस्वीर की वायरल, चढ़ा रेड ब्रिगेड के हत्थे, जमकर हुई धुनाई !

युवक ने लड़की की तस्वीर की वायरल, चढ़ा रेड ब्रिगेड के हत्थे, जमकर हुई धुनाई !

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला आज के समय मे आम हो गया है. आज हर दूसरा शख्स लड़की की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने को तैयार र...

भारत सरकार की बड़ी कामयाबी, ब्रिटेन में दाऊद की 43 हज़ार करोड़ की सम्पत्ति ज़ब्त
धारावाहिक ‘महाकाली अंत ही आरंभ’ के दो एक्टर्स की मौत
ओह! 200 की नोट के लिए अभी और करना होगा इंतज़ार

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

लड़कियों के साथ छेड़छाड़ का मामला आज के समय मे आम हो गया है. आज हर दूसरा शख्स लड़की की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने को तैयार रहता है. ऐसा ही ताजा मामला लखनऊ में सामने आया है, जहां एक मनचला युवक रेड ब्रिगेड की वीरांगनाओं के हत्थे चढ़ गया. रेड ब्रिगेड की वीरांगनाओं ने न केवल इस मनचले की जमकर धुनाई की बल्कि उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल लखनऊ निवासी,  राजेश (बदला हुआ नाम) और पिंकी (बदला हुआ नाम) दोनों पारिवारिक दोस्त थे. राजेश का पिंकी के घर साधारणतया आना जाना लगा रहता था.  महीनों पहले राजेश ने पिंकी के मोबाइल से कुछ अतरंग फोटो चुरा लिए. जिसके बाद वो  पिंकी को धमकाने लगा कि उसके साथ वो सम्बंध बना ले नही तो वे फोटो वायरल कर देगा.

पिंकी ने उसे लगातार मना किया. तब कुछ दिन पहले राजेश ने पिंकी का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया और उसकी फोटो डाल दी.  इतना करने के बावजूद जब राजेश के  मन को शांति नहीं मिली तो  उसने पिंकी की आपत्तिजनक फोटो व्हाट्सऐप  पर भी वायरल कर दी.

मामला हद से बढ़ता देख लड़की ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी. मामला रेड ब्रिगेड की वीरांगनाओं को पता चला तो इस समूह की लड़कियो ने अच्छे से उस लड़के की धुनाई करने के बाद गोमतीनगर पुलिस को सौप दिया।

देखें वीडियो:

 

रेड ब्रिगेड एक संस्था है, यह लखनऊ मे है, जो महिलाओं को आत्म रक्षा की ट्रेनिंग देती है. अबला को सबला बनने की सीख देती इस संस्था का उद्देश्य महिलाओं को इस काबिल बनाना है कि वो अपनी सुरक्षा कर सकें व अपने हक के लिए लड़ सकें.



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0