ब्लू व्हेल गेम: जोधपुर में १७ साल की लड़की झील में कूदी

ब्लू व्हेल गेम: जोधपुर में १७ साल की लड़की झील में कूदी

कोमल झा| Navpravah.com देश के अलग अलग राज्‍यों से ब्‍लू व्‍हेल गेम के कारण होने वाले कई हादसे सामने आ चुके हैं. देश में ब्‍लू व्‍हेल के कारण होने वाले...

शतक से चूककर भी राहुल ने बनाया रिकार्ड
1.5 मिलियन भारतीयों ने गंवाई जॉब
पकड़ा गया नोएडा का ‘नटवरलाल’

कोमल झा| Navpravah.com

देश के अलग अलग राज्‍यों से ब्‍लू व्‍हेल गेम के कारण होने वाले कई हादसे सामने आ चुके हैं. देश में ब्‍लू व्‍हेल के कारण होने वाले हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में एक और नया मामला राजस्थान के जोधपुर का है. यहां पर एक 17 साल की लड़की पहाड़ी की चोटी से झील में कूद गई. हालांकि गोताखोरों और पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया. लड़की के बाजू पर पुलिस ने देखा कि चाकू से ब्लू व्हेल बना हुआ है. सोमवार रात में हुई इस घटना में किशोरी को बचा लिया गया है.

किशोरी बीएसएफ के जवान की बेटी है और सोमवार रात घर से यह कहते हुए निकल गई थी कि बाजार जा रही है. माता पिता ने उसके न लौटने पर उसे फोन किया, लेकिन फ़ोन उसने नहीं उठाया किसी अजनबी ने उठाया तो पता चला वह फोन कहीं छोड़ गई है, इसके बाद परिवार ने खोजबीन शुरू किया और इसी दौरान लड़की को झील के आसपास देखा गया. कुछ लोगों ने पुलिस को फ़ोन करके अलर्ट किया.

पुलिस ऑफिसर लेखराज सिहाग ने बताया कि गोताखोर ओम प्रकाश ने लड़की को झील से निकाला. जब उससे यह सब करने का कारण पूछा गया तो उसने चौंका देने वाली बात कही. कि उसने कहा यदि वह ऐसा नहीं करती तो उसकी मां मर जाती. लड़की ने कहा- वो गेम के आखिरी स्‍टेज में थी. अगर मैं ये टास्‍क पूरा नहीं करती तो मेरी मां मर जाएगी. इससे पहले भी ब्‍लू व्‍हेल गेम के कारण होने वाले कई हादसे सामने आ चुके हैं. अब तक इस तरह के 100 केस दर्ज हो चुके हैं.



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0