दर्शकों को भी खूब लुभाएगी फिल्म – अभिषेक बच्चन

अमित द्विवेदी

फिल्म ‘हाउसफुल 3’ जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को साजिद और फरहाद ने निर्देशित किया है और निर्माता हैं साजिद नाडियाडवाला। फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएँगे अक्षय कुमार,अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, नर्गिस फाकरी, जैकलीन फर्नांडीस और लिज़ा हेडन। यह फिल्म आगामी 3 जून को रिलीज़ होने वाली है। नवप्रवाह.कॉम ने इस फिल्म के विषय में खास बातचीत की अभिनेता अभिषेक बच्चन से। अभिषेक ने न केवल अपनी आगामी फिल्म ‘हाउसफुल 3’ के बारे में बात की बल्कि पनामा पेपर लीक और ऐश्वर्या राय बच्चन की कान्स फिल्म समारोह में चर्चित रही पर्पल लिपस्टिक के बारे में भी अपना स्पष्ट मत व्यक्त किया। पेश हैं बातचीत के कुछ खास अंश-

प्रश्न: कॉमेडी फिल्मों में भी अक्षय कुमार ने काफी नाम कमाया है, इस फिल्म में उनके साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

अभिषेक: बहुत मज़ा आया। जब बात कॉमेडी की हो तो अक्षय और रितेश दोनों कमाल के अभिनेता हैं। इससे पहले मैंने कभी सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म नहीं की थी। इसलिए इन दोनों के साथ काम करना बहुत ही बेहतरीन अनुभव रहा। अक्षय भैया बहुत केयरिंग हैं, तो हमेशा अच्छा ही लगता है। लगा ही नहीं कि काम किया, सेट पर भी बड़ा हेल्थी माहौल था।

houseful3

प्रश्न: इस फिल्म को साइन करने की कुछ ख़ास वजह?

अभिषेक: मुझे फिल्म का कॉन्सेप्ट और स्टोरीलाइन पसंद आई। साजिद और फरहाद ने ही मेरी पिछली फिल्म बोलबच्चन (2012) की कहानी लिखी थी। जिस तरह से दोनों ने कहानी नैरेट की वो सुनकर मज़ा आ गया। इनके नैरेशन में एक ख़ास बात यह है कि एक बन्दा कहानी नैरेट करता है, तो दूसरा बगल में बैठकर साउंड इफ़ेक्ट देता रहता है। जब इन लोगों ने कहानी सुनाई तभी मुझे लगा कि यह फिल्म करनी चाहिए। ‘हाउसफुल 3’ सिचुएशनल कॉमेडी से लबालब फिल्म है, जो कि मैंने अपने करियर में अब तक नहीं की थी। इसलिए फ़िल्म का प्रस्ताव मैंने तुरंत स्वीकार कर लिया।

प्रश्न: खबर है कि ‘धूम 4’ का भी हिस्सा हैं आप, क्या कहेंगे आप?

अभिषेक: ‘धूम 4’ के विषय में अंतिम निर्णय तो आदित्य चोपड़ा ही लेंगे। फिलहाल मुझे प्रोडक्शन हाउस से कोई ऑफर नहीं आया है, अगर ऐसा कुछ होगा तो ज़रूर बताऊंगा। धूम 4 को लेकर जो भी बातें सुनाई दे रही होंगी आपको वह मात्र अफवाह है।

प्रश्न: पनामा पेपर लीक में बच्चन साहब का नाम आने से कैसा माहौल था घर में, आप क्या कहना चाहेंगे?

अभिषेक: अभी तक जनता के सामने पूरी जानकारी और सच्चाई नहीं आई है। हम जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं। मामले की सच्चाई जनता को पता चल जाएगी तो सब साफ़ हो जाएगा।

प्रश्न: कान्स में ऐश्वर्या के पर्पल लिपस्टिक की सोशल सीट्स पर काफी चर्चा हुई, क्या कहेंगे ?

अभिषेक: ऐश्वर्या रेड कारपेट की अपनी हर प्रस्तुति में शानदार दिखीं। उनकी हर अपीयरेंस उत्कृष्ट रही और उनकी वो पर्पल लिपस्टिक भी। मुझे वह बहुत पसंद आई। और मैंने उनसे अपने भाव भी प्रकट किए।

प्रश्न: ऐसा अक्सर होता है कि इंसान ज़िंदगी में उलझ जाता है, ऐसे में आप अपनी दिक्कतें किससे साझा करते है?

अभिषेक: वैसे मैं माँ के भी बहुत करीब हूँ लेकिन पापा हमेशा मेरी समस्याओं का हल लिए सामने नज़र आते हैं। जब कभी भी परेशान होता हूँ तो उनके सामने जाकर बैठ जाता हूँ, उन्हें मेरी मनः स्थिति समझने और मुझे समझाने में ज़रा भी वक़्त नहीं लगता।

प्रश्न: बतौर निर्माता अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के विषय में बताइए।

अभिषेक: हमने अभी ‘पिंक’ नामक फिल्म की शूटिंग पूरी की है। पिछले साल हम ‘पीकू’ और ‘शमिताभ’ के सह निर्माता थे। एक और फिल्म की योजना हैं, जिसके बारे में अभी तक कुछ बता नहीं सकते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.