स्वस्थ हुए अभिनेता दिलीप कुमार, सकुशल लौटे घर

0
6
शिखा पाण्डेय । Navpravah.com
मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती अभिनेता दिलीप कुमार की हालत में अब बिल्कुल सुधार है और आज वे सकुशल घर लौट चुके हैं। बीते दिनों डिहाइड्रेशन और मूत्र संबंधी संक्रमण के कारण उन्हें लीलावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार के ट्विटर अकांउट पर इस बात की जानकारी दी गयी।
आज दिन में ही अस्‍पताल ने बयान जारी कर बताया था कि उन्‍हें आज अस्‍पताल से छुट्टी दे दी जायेगी। उनकी पत्‍नी सायरा बानो ने भी बयान जारी कर कहा था कि दिलीप कुमार बिल्‍कुल ठीक हैं और बेसब्री से उनके घर आने का इंतजार कर रही हैं। बाद में उन्होंने दिलीप कुमार को अस्पताल से डिस्चार्ज किये जाने पर प्रसन्नता जतायी।
गौरतलब है कि दिलीप कुमार को पहले जनरल वार्ड में भर्ती कराया गया था। उस समय उन्हें डिहाइड्रेशन व किडनी से जुड़ी समस्याएं बतायी गयी थी। शुक्रवार को उन्हें आइसीयू में भर्ती कराया गया, ताकि नसों के माध्यम से उनका मेडिकेशन किया जा सके। पीटीआइ ने अस्पताल सूत्रों के हवाले से खबर दी थी कि उनकी किडनी ठीक से काम नहीं कर रही है। हॉस्पिटल के सीइओ डॉ रविशंकर ने कहा था कि वे दिल्ली से भी डॉक्टरों व मेडिकल सुपरीटेंडेंट के माध्यम से दिलीप कुमार के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। उन्होंने बताया था कि उनके शरीर का डिहाइड्रेशन ही परेशानी का एकमात्र बड़ा कारण है।
Featured PC: India.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here