कल रिलीज होने वाला “जुड़वा 2” के अगले सांग “आ तो सही” की पहली झलक जारी!

0
16
the-next-glimpse-of-the-next-song-aaa-to-sahi-released-tomorrow
एनपी न्यूज़ डेस्क  | Navpravah.com
साजिद नाडियादवाला की फिल्म “जुड़वा 2” का चौथा गीत “आ तो सही” एक मजेदार डांस के साथ जो उलझन, मस्ती और पागलपन से भरा है।
साजिद नाडियादवाला की फिल्म “जुड़वा 2” के संगीत ने दर्शकों का दिल पहले से ही जीत लिया है और अब निर्माता फ़िल्म का अगला मस्ती से भरपूर गीत “आ तो सही” जारी करने के लिए तयार है जो फ़िल्म की जान और शान जुड़वा प्रेम और राजा की उलझन और पागलपन को बखूबी दर्शाएगा।
फ़िल्म में राजा और प्रेम की दोहरी भूमिका निभा रहे वरुण धवन इस गीत में मॉरीशस के समुद्र तटों पर जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू के साथ ग्लैमर का जादू बिखेरते हुए नज़र आएंगे। प्रफुल्लित करने वाले इस गीत में अलिशका उर्फ ​​जैकलीन फर्नांडिज और समारा उर्फ ​​तापसी पन्नु अपने सामने दोनो जुड़वां भाइयों को देखकर चकित हो जाती है। हालांकि, राजा और प्रेम अपनी पहचान बताए बिना उस स्तिथि से बच निकलने में कामयाब हो जाते है। फ़िल्म के इस हाई वोल्टेज डांस नंबर को नेहा कक्कड़ के साथ प्रतिभाशाली जोड़ी मीट ब्रोस द्वारा बनाया और गाया गया है।
वीडियो में दोनो अभिनेत्री फ़िल्म के हीरो वरुण धवन के साथ तड़कती भड़कती केमिस्ट्री साझा करती हुई नज़र आएंगी। सिर्फ जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू ने ही इस गाने में अपनी सुंदरता का जादू नही बिखेरा है बल्कि वरुण धवन ने अपनी फिट बॉडी से गाने में चार चाँद लगा दिया है।
हालांकि सांग के टीज़र को आज जारी कर दिया गया है, वही यह सांग कल सुबह 11 बजे रिलीज होगा।
कॉमेडी, एक्शन, नाटक, हास्य और रोमांस से भरपूर सलमान खान की भूमिका वाली यह फ़िल्म पारिवारिक दर्शकों की पसंदीदा फिल्मो में से एक है। दर्शक समकालीन मोड़ के साथ फिल्म के पुनर्मूल्यांकन संस्करण को देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।
डेविड धवन द्वारा निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म “जुड़वा 2”  में सलमान खान के सुप्रसिद्ध किरदार राजा और प्रेम की भूमिका को वरुण धवन एक बार फिर उजागर करते हुए नज़र आएंगे। जैकीलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू क्रमशः करिश्मा कपूर और रामभा की भूमिका अदा करेंगी।
“जुड़वा 2” का ट्रेलर आपको मनोरंजन के रॉलर कॉस्टर राइड पर ले जाएगा जहाँ फ़िल्म के डॉयलोग आपको हँसी से लॉट-पॉट कर देंगे। “चलती है क्या 9 से 12”, “सुनो गणपति बप्पा मोरया” और “ऊंची है बिल्डिंग 2.0” ने दर्शको की प्रत्याशा को बढ़ा दिया है। वही फ़िल्म का चौथा गीत “आ तो सही” चार्टबस्टर की सूची में शामिल होने के लिए तैयार है।
साजिद नाडियादवाला द्वारा निर्मित, डेविड धवन द्वारा निर्देशित, फ़िल्म जुड़वा 2 को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नडियादवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। फ़िल्म 29 सिंतबर को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here