आतंकवाद ने कश्मीर के टूरिज्म को बहुत नुकसान पहुँचाया है – राजनाथ सिंह

आतंकवाद ने कश्मीर के टूरिज्म को बहुत नुकसान पहुँचाया है – राजनाथ सिंह

सौम्या केसरवानी।Navpravah.com आतंकवाद ने कश्मीर के टूरिज्म को बहुत नुकसान पहुँचाया है – राजनाथ सिंह केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर ...

व्हॉट्सऐप करेगा आपके पैसे इधर से उधर!
बंगाल : रेप विवाद पर BJP-TMC आमने सामने, TMC ने पूछा- ‘आपके साथ कितनी बार हुआ’
म्यांमार में 400 रोहिंग्या मुस्लिमों की मौत, सैनिकों पर लगा आरोप
सौम्या केसरवानी।Navpravah.com
आतंकवाद ने कश्मीर के टूरिज्म को बहुत नुकसान पहुँचाया है – राजनाथ सिंह
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर के दौरें पर हैं, उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर की शांति और संपन्नता के लिए जितनी बार कश्मीर आना पड़े आऊंगा। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आतंकवाद ने कश्मीर को नुकसान पहुँचाया है।
गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर दौरे पर कहा कि वो कश्मीर की समस्या को सुलझाने के लिए हर एक प्रयास करने को तैयार है। हम हर कश्मीरी चेहरे पर मुस्कान देखना चाहते है। हम चाहते हैं कि कश्मीर के लोग खुश रहें।
उन्होंने कहा, कश्मीर में सबसे अधिक नुकसान झेलने वाले युवा, व्यापारी, मजदूर और गरीब तबका है। इस दौरान उन्होंने फाइव-C का फार्मूला दिया-
कम्पैशन, कम्यूनिकेशन, को-एक्सिस्टेंस, कांफिडेंशन बिल्डिंग, कंस्सिटेंसी। और कहा कि ये फाइव-C को फोलो करने पर कश्मीर के लोग आगे जायेंगे।
उन्होंने कहा कि वो व्यक्तिगत तौर पर चाहता हूं कि सभी से बातचीत हो, केंद्र सरकार की कश्मीर मुद्दे को हल करने की पूरी मंशा है। आतंकवाद ने राज्य के टूरिज्म को बहुत नुकसान पहुँचाया है।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0