स्‍पाइसजेट के सह-संस्‍थापक अजय सिंह अब होगें NDTV के नये मालिक!

spicejet-co-founder-ajay-singh-will-now-be-the-new-owner-of-ndtv

एनपी न्यूज़ नेट्वर्क । Navpravah.com

NDTV में स्‍पाइसजेट के सह-संस्‍थापक अजय सिंह की बड़ी हिस्‍सेदारी हो गयी है, इंडियन एक्‍सप्रेस के अनुसार एनडीटीवी समूह के 40 प्रतिशत शेयर स्‍पाइसजेट के चेयनमैन और मैनेजिंग डायरेक्‍टर अजय सिंह के हो जायेंगे।
40 प्रतिशत शेयर अजय सिंह के पास जाने के बाद बाद प्रणय रॉय और राधिका रॉय के पास कंपनी के करीब 21 फीसदी शेयर बचेंगे, इस हिसाब से अजय सिंह के पास एनडीटीवी के सबसे ज्‍यादा शेयर हो जायेंगे।
एनडीटीवी के संस्‍थापक और आरआरपीआर होल्डिंग प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटर प्रणय रॉय और राधिका रॉय किसी मामले में सीबीआई जांच में फसें हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक स्‍पाइसजेट के मालिक अजय सिंह ने 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी की कोर टीम में शामिल थे।
इंडियन एक्‍सप्रेस में प्रकाशित खबर के अनुसार, एनडीटीवी के सूत्रों ने इस सौदे की पुष्टि की और बताया कि एनडीटीवी और स्‍पाइसजेट के बीच डील फाइनल हो गई है, अब एनडीटीवी और इससे जुड़े संपादकीय अधिकार अजय सिंह के पास होंगे।लेकिन इस खबर को स्‍पाइसजेट के अधिकारियों ने गलत बताया।
3 महीने पहले सीबीआई ने रॉय दंपति के ग्रेटर कैलाश स्थित घर पर छापेमारी की थी, उन पर बैंक लोन नहीं चुकाने का आरोप है। लेकिन एनडीटीवी की तरफ से जारी बयान में सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया गया था।
सूत्रों के अनुसार ये सौदा 600 करोड़ रुपये में हुआ है, इसके बाद रॉय दंपति को 100 करोड़ रुपये नकद मिलने की उम्‍मीद है, और अब अजय सिंह NDTV के नये मालिक होगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.