चाचा और भतीजे कमीशन के पैसे के लिए लड़ रहे हैं -अमित शाह

अनुज हनुमत,

झाँसी। यूपी विधानसभा चुनाव के ठीक पहले सूबे के तमाम सियासी दलों द्वारा जनता के बीच प्रचार प्रसार करने के उद्देश्य से खूब जोर आजमाइश की जा रही है। सूबे के मौजूदा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के नेतृत्व में सपा ने ‘रथ यात्रा’ की शुरुआत की, जिसके जवाब में भारतीय जनता पार्टी ने सहारनपुर से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत की।

परिवर्तन यात्रा के दूसरे चरण का शुभारम्भ करने झांसी पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुंदेलखंड की जनता को मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि समय कम पड़ जाएगा बताते-बताते जितनी योजनाओं का शुभारम्भ केंद्र की मोदी सरकार ने किया। उन्होंने मोदी सरकार की योजनाओं का नाम लेते हुए कहा कि बुंदेलखंड के किसानों को फसल बीमा योजना का लाभ नहीं मिला, क्योंकि चाचा (शिवपाल) और भतीजे (अखिलेश यादव) कमीशन के पैसे के लिए लड़ रहे हैं।

अमित शाह ने कहा, “समाजवादी पार्टी में वारिस की लड़ाई जारी है। नेताजी का वारिस कौन हो उसकी जंग चल रही है। ऐसे में कौन जनता के बारे में सोचे। भाईयों और बहनों कसम खाईए इस सपा की सरकार को उखाड़ फेकेंगे।”

अमित शाह ने बसपा पर हमला बोलते हुए कहा, “बहनजी कहती हैं एक मौका दो, क्या यूपी की जनता ने मौका नहीं दिया? उन्होंने (मायावती) क्या किया, पत्थरों के मूर्ति लगवाई। सपा-बसपा की मिलीभगत अब नहीं चलेगी।”

शाह ने कहा, “एक बार बीजेपी की सरकार बनाएं, फिर देखिये केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की बीजेपी सरकार कैसे उत्तर प्रदेश को उत्तरम प्रदेश बनाती है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.