‘बत्ती गुल मीटर चालू’ करेंगे शाहिद कपूर!

कोमल झा| Navpravah.com

पद्मावती की शूटिंग पूरी होने के बाद शाहिद कपूर ने अब अपनी अगली फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है। इसका निर्देशन ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ बना चुके श्रीनारायण सिंह करेंगे। उन्होंने कुछ दिनों पहले शाहिद कपूर के साथ अपनी फिल्म का एलान कर दिया था। इस फिल्म का नाम होगा ‘बत्ती गुल मीटर चालू’।

डायरेक्टर श्रीनारायण सिंह ने बताया कि, “कमीने, जब वी मेट, हैदर और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में शाहिद कपूर का अभिनय काबिले तारीफ़ था। उनकी स्टार वैल्यू भी है और मैं उनके साथ काम करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।”

शाहिद ने इसकी जानकारी टि्वटर पर एक वीडियो शेयर कर के दी है। उन्होंने लिखा है, ‘आईये, उजाले के इस त्योहार को मनाते हैं, इस उम्मीद के साथ कि जल्दी बिजली किसी का विशेषाधिकार न होकर सबकी होगी।’ इस फिल्म को टी-सीरीज और क्र‍िआज एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहल इस फिल्म का नाम रौशनी तय हुआ था लेकिन लगता है फिल्म के मेकर्स को यह नाम ख़ासा पसंद नहीं आया है। जिसके चलते अब इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। अब इस फिल्म का नाम ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ रखा गया है।

बता दें कि फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ बिजली कंपनियों की मनमानी के खिलाफ छेड़ी गई लड़ाई पर आधारित है। जानकारी के अनसुार, शाहिद कपूर एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इसके लिए कटरीना कैफ को अप्रोच किया गया है।

फिलहाल कटरीना कैफ लॉस एंजेलिस में हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, लॉस एंजेलिस जाने से पहले उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट को पढ़ लिया था। कहानी कटरीना को बहुत पसंद आई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.