RJ के इस्तीफे से सूबे में हड़कंप, DM ने की फैसला बदलने की अपील

अनुज हनुमत,

इलाहाबाद। अपने ही रेडियो कार्यक्रम के लाइव प्रसारण के दौरान इलाहाबाद की एक चर्चित RJ को अपनी नौकरी छोड़ने का ऐलान करना पड़ा। इसके फौरन बाद ही हड़कम्प मच गया। दरअसल, सड़कों पर अपने साथ आए दिन होने वाली छेड़खानी से तंग आकर इलाहाबाद की चर्चित रेडियो जॉकी निधि ने लाइव प्रसारण के दौरान ऐलान किया कि ये उनका आखिरी कार्यक्रम है।

आरजे निधि ने नौकरी छोड़ने का फैसला किया है। निधि ने अपने शो में इसका एलान भी कर दिया है।निधि के अनुसार, तीन दिन पहले घर जाते वक़्त बाइक सवार तीन लफंगों ने उनके साथ छेड़खानी कर उसे जबरन रोकने की कोशिश की थी। उन्होंने बताया कि उस वक़्त तो किसी तरह खुद को बचा लिया, लेकिन इस वारदात से वह इस कदर डर गईं हैं कि नौकरी करने के लिए अब बाहर निकलने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही हैं।

आरजे निधि ने नौकरी छोड़ने का जैसे ही ऐलान किया वैसे ही फौरन इलाहाबाद के डीएम समेत तमाम लोगों ने निधि के शो में फोन कर उनसे नौकरी नहीं छोड़ने की अपील की।

आपको बता दें कि अपनी चुलबुली आवाज़ से लोगों के बीच खासी पॉपुलर निधि अपने शो खुसर-फुसर और यू टर्न के ज़रिये लोगों को हमेशा ज़िंदादिल रहने, ज़िंदगी से जूझने और पॉजिटिव सोच रखने की नसीहत देतीं थीं, लेकिन खुद निधि को क्या पता था कि आज खुद उन्हें भी सिस्टम के सामने बेबस होना पड़ेगा।

असल में निधि हमेशा देर रात अपने रेडियो कार्यक्रम के बाद घर के लिए निकलती हैं और ऐसे में अपने साथ सड़कों पर आए दिन होने वाली छेड़खानी से निधि इस कदर दहशत में हैं कि उन्हें अब घर के बाहर अकेले कदम रखने में भी डर लगने लगा है। आरजे निधि के अनुसार , भैया दूज की शाम को शो ख़त्म करने के बाद स्कूटी से घर लौटते वक्त उनके साथ जो कुछ हुआ, उसे याद कर वह कांप उठती हैं। तीन दिन बाद भी सरकारी अमले के हाथ खाली रहने से वो इस कदर दुखी हैं कि उन्होंने अब नौकरी छोड़ने का फैसला कर लिया है। फिलहाल वो नौकरी छोड़ने के फैसले पर बरक़रार हैं।

फिलहाल घटना के तीन दिन बीतने के बाद भी इस मामले में इलाहाबाद पुलिस के हाथ अभी खाली ही हैं। लेकिन अफसरों का दावा है कि वह चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे के सहारे आरोपियों की तलाश कर रही है। इसके अलावा सड़कों पर गश्त बढ़ाने के साथ ही कई दूसरे इंतजाम किये जाने के दावे भी किये गए हैं।

फिलहाल आरजे निधि के नौकरी छोड़ने के ऐलान के बाद उनके प्रशंसको में सिस्टम के प्रति जबरदस्त गुस्सा है। साथ में अपने प्रिय आरजे की आवाज अब रेडियो पर न सुन पाने की बात से निराशा का भी माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.