‘रामरहीम और दत्तक पुत्री हनीप्रीत के थे शारीरिक सम्बन्ध’ –विश्वास गुप्ता (पूर्व पति)

एनपी न्यूज़ डेस्क | Navpravah.com

डेरा चीफ़ और बलात्कार का अपराधी गुरमीत रामरहीम अपनी गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत से भी जिस्मानी ताल्लुकात रखता था. ये बयान दिया है खुद हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने. विश्वास गुप्ता ने मेल टुडे को दिए अपने बयान में ये साफ़ तौर पर कहा है कि हनीप्रीत को मैंने खुद बाबा रामरहीम के साथ उसके बिस्तर में आपत्तिजनक अवस्था में रंगे हांथों पकड़ा था.

मेल टुडे को विश्वास गुप्ता ने बताया कि, ‘मैं गुफा (रामरहीम का प्राइवेट कक्ष) में ठहरा हुआ था. मेरी पत्नी हनीप्रीत उसके साथ अंदर थी. भूलवश उनका दरवाजा खुला रह गया था. वो दोनों नग्न अवस्था में थे और सेक्स कर रहे थे. मुझे देखकर दोनों सन्न रह गये. बाबा ने मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए किसी से कुछ भी न बताने कि धमकी दी थी. हनीप्रीत सुंदर थी इसलिए बाबा ने उसका शारीरिक शोषण किया.’

डेली मेल यूके की एक खबर के मुताबिक़ जब मेल टुडे ने डेरा कर्मचारी डॉ.आदित्य इंसान को इस सम्बन्ध में फोन कर जानकारी लेनी चाही तो उसका फोन स्विच ऑफ़ मिला.

हनीप्रीत का पहले नाम प्रियंका तनेजा उर्फ अनु था. प्रियंका का परिवार पहले फतेहाबद के जगजीवनपुरा में रहता था. उसके दादा लंबे समय से डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी थे. उनके बाद परिवार ने डेरे से नामदान लिया. पांच साल पहले पुश्तैनी मकान बेचकर पूरा परिवार डेरे में रहने चला गया था. राम रहीम ने प्रियंका को गोद ले लिया और उसे नया नाम हनीप्रीत दे दिया गया. रामरहीम के साथ उसकी फिल्मों में हनीप्रीत ने बतौर हिरोइन अदाकारी भी की है.

उसकी शादी विश्वास गुप्ता से 1999 में हुई थी. वो रामरहीम के करीब आई उसके बाद 2009  में विश्वास पर उसने दहेज़ उत्पीड़न का मामला दर्ज करवा दिया. बाद में मामला सेटल कर लिया गया. डेरा में हनीप्रीत की बात को बाबा का आदेश माना जाता था.

रामरहीम की सभा में माफी मांगते विश्वास और उसके पिता

गुप्ता के अनुसार, “शुरू शुरू में उसे और हनीप्रीत को बाबा हर जगह अपने साथ ले जाता था लेकिन कभी हनीप्रीत को उसके साथ नहीं सोने देता था. वो बाबा के साथ ही सोती थी.”

हनीप्रीत राम रहीम की दत्तक पुत्री है इसके अलावा उसकी पत्नी हरजीत कौर से उसे तीन संतानें हैं जिसमें दो बेटियाँ, चमनप्रीत, और अमनप्रीत तथा एक बेटा जसमीत है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.