चुनाव जीतने के लिए “अश्लील फिल्मों” का सहारा ले रही है भाजपा – राज ठाकरे 

allegation and threat
राजेश सोनी | Navpravah.com

मुंबई | महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे ने भाजपा पर चुनाव जीतने के लिए मतदारों  को “अश्लील फिल्में” दिखाने का गंभीर आरोप लगया है। राज ने इसके साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री फडणवीस पर भी तीखी टिप्पणी की। राज ठाकरे इसके पहले भी कई गंभीर आरोप महाराष्ट्र और केंद्र सरकार पर अपने चिर परिचित अंदाज में लगा चुके हैं। 
 
इस बार का आरोप राज ने गुजरात चुनावों में चल रही हार्दिक पटेल के खिलाफ “अश्लील सीडी” को ध्यान में रखते हुए लगाया है। राज ने कहा महाराष्ट्र में भी मोदी सरकार और फडणवीस सरकार लोगों को अश्लील फिल्में दिखाकर ही सत्ता में आई थी। अब वही रणनीति भाजपा गुजरात चुनावों में भी अपना रही है। उन्होंने आगे, कहा हार्दिक पटेल के नाम से “अश्लील सीडी” भाजपा वाले गुजरात की जनता को टी.वी पर रोज एक नयी सेक्स सीडी दिखाकर लोगों का मनोरंजन कर वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। 
 
बुलेट ट्रेन पर भी राज ने दी केंद्र सरकार को धमकी
 
राज ने कहा अगर बुलेट ट्रेन मोदी सरकार सिर्फ गुजरातियों के लिए चलाएगी तो हम इसका विरोध करेंगे। राज ने आगे कहा कि अगर बुलेट ट्रेन की सेवाएं अहमदाबाद -मुंबई तक ही सीमित रहीं, तो वे और उनकी पार्टी के कार्यकर्ता मुंबई में बुलेट ट्रेन का काम शुरू नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि अगर बुलेट ट्रेन चलानी है, तो कोई लम्बी दूरी के लिए चलाई जाए, मुंबई -अहमदाबाद के लिए ही क्यों ? यह सिर्फ वोट के लिए किए जा रहे काम हैं और हम इसका विरोध करेंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here