सपा, बसपा का साथ छोड़कर उत्तरप्रदेश को ‘उत्तम प्रदेश’ बनाइये-प्रधानमंत्री मोदी

शिखा पाण्डेय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस जगह जाते हैं, वहां के रंग में ही रंग जाते हैं और अपने सभी चाहनेवालों का मन मोह लेते हैं। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुंदेलखंड, उत्तरप्रदेश में ‘बुंदेलखंड परिवर्तन महारैली’ को संबोधित किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि यदि उत्तरप्रदेश को ‘उत्तम प्रदेश’ बनाना है तो सपा,बसपा का साथ छोड़ना आवश्यक है।

उन्होंने अपने संबोधन की शुरुवात वहां की स्थानीय भाषा बुंदेली में की। प्रधानमंत्री ने बुंदेलखंड की धरती को नमन करते हुए कहा,”यह धरती बहुत खास है। यहां के लोगों ने तलवार का करतब दिखाया तो तलवार की चेतना भी दिखाई है।”

प्रधानमंत्री ने सपा और बसपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन दोनों पार्टीयों ने उत्तरप्रदेश को खस्ताहाल कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि ये दोनों पार्टी आपस में मिली हुई हैं। उन्होंने कहा कि एक ऐसी पार्टी है, जिसे सिर्फ अपने परिवार की चिंता है, दूसरी ऐसी है, जिसे किसी भी तरह सत्ता सुख की चाह है। प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर उत्तरप्रदेश को आप उत्तम प्रदेश बनाना चाहते हैं, तो सपा और बसपा का साथ छोड़ना होगा।

मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश की धरती हमारे लिए माता के समान है और हम उसे यूं ही किसी को लूटने नहीं देंग। उन्होंने कहा कि बुंदेेेलखंड प्राकृतिक संसाधनों से परिपूर्ण है, लेकिन लखनऊ के आशीर्वाद से यहां लूट मची है, किसानों को उनका हक नहीं मिल रहा। प्रधानमंत्री ने कहा,” एकमात्र हम ही इस प्रदेश को उत्तम प्रदेश बना सकते हैं। अब निर्णय आपको करना है। आप जैसा चाहेंगे वैसा ही होगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.