पकड़ा गया नोएडा का ‘नटवरलाल’

न्यूज़ डेस्क । Navpravah.com
दिल्ली से पास नोएडा के बिसरख कोतवाली पुलिस ने रॉ का एजेंट बनकर कई लोगों को ठगने वाले इंजीनियर नटवरलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. वह लोगों के लाखों रुपये हड़प चुका है. उसने 10 दिन पहले ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित गौर सिटी की फर्स्ट एवेन्यू सोसाइटी से एक मैनेजर की होंडा सिटी कार चोरी की थी.
आप को बता दें वारदात के समय वह सीसीटीवी में कैद हुआ था. पुलिस ने आरोपी नटवरलाल के पास से एक कार बरामद की है. उसने उस कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगा रखी थी.
जानकारी के मुताबिक, पुलिस की गिरफ्त में आया नटवरलाल राजदेव दास कोलकाता का निवासी है. वह नोएडा सेक्टर-72 स्थित गेस्ट हाउस में रह रहा था. बीटेक पास कर चुका नटवरलाल एक कंपनी में इंजीनियर की नौकरी भी कर चुका है. 24 अगस्त को दिनदहाड़े उसने गौर सिटी की सोसाइटी में घुसकर पार्किंग से एक मैनेजर की होंडा सिटी कार चोरी की थी. इस बीच वह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था. वह शूट-बूट पहनकर अंदर घुसा था. उसके गले में एक आईडी कार्ड भी था.
पुलिस ने बताया कि उसने एसेंट कार नोएडा से चोरी की थी. वह कार पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रहा था. पुलिस के मुताबिक लखनऊ के हजतरगंज थाने में नटरवाल के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है. वह रॉ का एजेंट बनकर लोगों से ठगा करता था. उस समय  जेल भी गया था. वह करीब 18 महीने तक जेल में रहा जिसके बाद जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आ गया. लखनऊ से नोएडा आ गया. यहां आकर उसने एनसीआर के लोगों को अपने जाल में फंसाना शुरू कर दिया. इसी बीच पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.