आनंदपाल के समर्थकों ने महिला IPS से बदसलूकी के बाद फूंकी गाड़ी

आनंदपाल के समर्थकों ने महिला IPS से बदसलूकी के बाद फूंकी गाड़ी

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर 50 हज़ार से ज्यादा लोग सड़क पर आ गए। हिं...

OMG, सुशांत ने थामा किस लड़की का हाथ?
‘हर-हर मोदी, घर-घर मोदी नहीं’, ‘बर्बर मोदी, गड़बड़ मोदी’ :तेजस्वी यादव
हिमाचल में बड़ी सड़क दुर्घटना, खाई में गिरी जीप,5 सवार मृत
सौम्या केसरवानी । Navpravah.com
राजस्थान के गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर की सीबीआई जांच कराने की मांग को लेकर 50 हज़ार से ज्यादा लोग सड़क पर आ गए। हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत भी हो गई है। नागौर में लोगों के गुस्से की आग देर रात तक इसी तरह सुलगती रही, हालात काबू में करने के लिए IG मालिनी अग्रवाल और SP परिश देशमुख ने भी मोर्चा संभाला, लेकिन हालात काबू से बाहर होते गए।
गैंगस्टर आनंदपाल के लिए जमा करीब 50 हजार लोगों की भीड़ ने पुलिस पर पथराव और मारपीट शुरू कर दी। भीड़ के हमले में करीब 20 जवान जख्मी हो गये हैं, इतना ही नहीं आरोप है कि बेकाबू भीड़ ने एक महिला आईपीएस से भी बदसलूकी की, उनकी गाड़ी को आग के हवाले कर दिया।
इस दौरान एसपी के गनमैन ने भीड़ पर फायरिंग कर दी थी, जिससे राजपूत समाज का गुस्सा और भड़क गया। इसके बाद तो पुलिस थाने से लेकर रेलवे स्टेशन तक इस बेकाबू भीड़ ने जमकर उपद्रव किया। भीड़ के इस कोहराम के बीच हालांकि कुछ लोगों की मदद से ही घायल पुलिसवाले अस्पताल तक पहुंचाए गए।
हालात बिड़ते देख पुलिस ने पूरे सांवराद इलाके में कर्फ्यू लगा दिया और इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी है, भारी संख्या में और पुलिसबल तैनात किया गया। पुलिस ने भारी हंगामे को तो काबू में कर लिया, लेकिन अब आरोपियों की शिनाख्त में उसे मुश्किल हो रही है, क्योंकि जिस इलाके में ये सारा हंगामा हुआ वहां ना तो सीसीटीवी है न रात में बिजली थी। इलाके में हालात अब भी बेहद तनावपूर्ण हैं।



COMMENTS

WORDPRESS: 0
DISQUS: 0