OMG! टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर मोनी रॉय-मोहित रैना का हुआ ब्रेकअप

moni-roy-mohit-rainas-breakup
कोमल झा| Navpravah.com
टीवी इंडस्ट्री के सबसे फेमस और ख़ूबसूरत कपल मोहित रैना और मोनी रॉय के फैंस के लिए एक दुख की खबर सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक दोनों के रिलेशनशिप में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. आप को बता दे खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों ने ब्रेअकप भी कर लिया है. इसका सबूत ये दिया जा रहा है कि इन दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम और ट्विटर से अनफॉलो तक कर दिया है’
हलाकि  आपको पता है कि इसके पहले तक मोनी और मोहित एक दूसरे को टैग करते हुए कई बार ट्वीट्स भी करते थे. मोनी ने कई बार दोनों की साथ में पिक्चर्स भी अपने सोशल हैंडल पर शेयर की थी. लेकिन अब वही सब पुराने पिक्चर्स को डिलीट कर दिया गया है.
सुनने में आ रहा है कि मोनी के बिग बॉलीवुड डेब्यू से ही मोनी और मोहित के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हो गई. खबरों के मुताबिक जब से अक्षय कुमार के साथ मोनी को फिल्म ‘गोल्ड’ में हीरोइन का रोल ऑफर हुआ है तभी से ये प्रॉब्लम शुरू हुई है.
वैसे तो टीवी इंडस्ट्री की  माने तो जैसे ये रूल बनता जा रहा है कि जिस भी सितारे को फिल्मों की दुनिया में काम मिल रहा है वो अपने पुराने साथी से ब्रेकअप कर ले रहा है. इसके पहले भी टीवी के सबसे पॉपुलर कपल्स रहे सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के बीच भी कुछ ऐसा ही हुआ था. सुशांत को फिल्मों में काम मिलते ही अंकिता के साथ उनके ब्रेकअप की खबर आ गई.
मोहित ने एक वेबसाइट से बातचीत में मोनी से हुए ब्रेकअप की खबर पर अपना रिएक्शन देते हुए कहा ” मैंने आजतक अपने पर्सनल लाइफ पर कभी बात नहीं की है. प्लीज आप मेरी निजता का आदर करिये. ये सभी अनावश्यक ध्यान एकत्र करने वाली खबर हमारी विश्वसनीयता को बर्बाद करती है “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.