यूपी: जौनपुर जिले में नाबालिग को अगवा कर बदमाशों ने किया गैंगरेप!

फेस के बदले में cmo ने मांगी इज्ज़त

एनपी डेस्क न्यूज़| Navpravah.com

उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक किशोरी का जीप सवार बदमाशों ने अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक कि पीड़िता इंटर की छात्रा है। रात को जीप पर सवार कुछ लोगों ने उसे अगवा कर लिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि गांव में ही नहर के पास चार लोगों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटकर लड़की ने एक घर में शरण ली और आपबीती सुनाई। वारदात के बाद किशोरी की हालत खराब है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घटना को गंभीरता से लेते हुए स्थानीय पुलिस खोजी कुत्तों की मदद से पड़ताल कर रही है। इस बीच पुलिस अधीक्षक केके चौधरी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने घटना की तहरीर दी है, लेकिन गैंगरेप का कोई जिक्र नहीं है। किशोरी की हालत बहुत खराब है, उसे उपचार के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

बताते चलें कि इसी महीने यूपी के हरदोई जिले के लोनार कोतवाली क्षेत्र में एक लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। इतना ही नहीं दरिंदों ने पीड़िता के साथ हैवानियत की सारी हद पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज़ से हमला किया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि जिले के लोनार कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली पीड़िता की मां की अचानक तबियत खराब होने पर पिता उसे अस्पताल ले कर गए थे। इस दौरान घर में पीड़िता अकेली थी, लेकिन जब पीड़िता के परिजन घर वापस आए तो देखा कि उनकी बेटी नहीं है। देर रात तक बेटी के नहीं आने पर पीड़ित परिवार इसकी सूचना लोनार पुलिस को दी।

इसके बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं होने पर लड़की का पिता सुबह तहरीर लेकर थाने गया। वहां पुलिस उन्हें शाम तक थाने में ही बैठाए रखी और बाद में बिना रिपोर्ट लिखे घर भेज दिया। शाम को जब पीड़िता का पिता घर पहुंचा तो पता चला कि लड़की घर आ गई है। उसके बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तान परिजनों को बताई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.