भड़कीं माया, कहा, “राज्यसभा सदस्य बने रहने का कोई मतलब नहीं”

सौम्या केसरवानी । Navpravah.com

बसपा प्रमुख मायावती आज राज्यसभा में सहारनपुर के मुद्दे पर बहुत ज्यादा भड़क गईं। उन्होंने उपसभापति द्वारा इस मुद्दे पर बोलने का समय न देने के विरोध में सदन से इस्तीफे की धमकी दे डाली। मायावती ने यहां तक कहा कि जिस सदन में वो अपने समाज के हित की बात नहीं रख सकतीं, उस सदन का सदस्य बने रहना उनके लिए कोई मायने नहीं रखता है।

मायावती ने कहा कि मुझे महज तीन मिनट का वक्त दिया जा रहा है, आखिर इतने महत्वपूर्ण मसले पर मेरी बात क्यों नहीं सुनी जा रही। लानत है ऐसी सदस्यता पर कि जिस समाज से मैं आती हूं उसी की बात सदन में नहीं रख पा रही, मुझे ऐसी सदस्यता नहीं चाहिए।

मायावती ने उपसभापति से कहा कि ये जीरो ऑवर नहीं है फिर कैसे उनकी बात महज तीन मिनट तक सीमित की जा सकती है। आखिर सहारनपुर में जो कुछ हो रहा है वो सब उन्हें क्यों नहीं बताने दिया जा रहा। वहाँ मौजूद नकवी ने कहा कि माया सियासी हताशा में उपसभापति पर हमला कर रही हैं और सीधे-सीधे धमकी दे रही हैं, जो बिल्कुल सही नहीं है।

दूसरी ओर कांग्रेस की ओर से गुलाम नबी आजाद ने मायावती का समर्थन किया और उनके समर्थन में पार्टी के सभी सदस्यों ने सदन से वॉकआउट कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.